बिहारः कोरोना काल में महंगा पड़ा विवाद का बदला, अब हाथ सैनिटाइज कर भगवान का सहारा

कोरोना काल में लापरवाही करने वाले खुद संक्रमित हो रहे हैं साथ ही अन्य लोगों के लिए भी परेशानी बन रहे हैं। बिहार के गोपालगंज में तो अलग मामला हो गया। जानें कैसे एक वृद्ध को पीटना महंगा पड़ गया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 02:16 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 02:16 PM (IST)
बिहारः कोरोना काल में महंगा पड़ा विवाद का बदला, अब हाथ सैनिटाइज कर भगवान का सहारा
कोरोना काल में कुछ भी करें मगर सोच समझकर। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज: भाई कोरोना काल है। अभी तो घर में रहिए, सुरक्षित रहिए। इस अपील को न मानने वाले कीमत भी चुका रहे हैं। बिहार के गोपालगंज में तो अलग मामला हो गया। जमीन विवाद में कुछ लोगों ने एक बुजुर्ग की पिटाई कर दी। गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग की मौत के बाद पता चल कि वह कोरोना पॉजिटिव थे। अब पीटने वाले बार-बार हाथ सैनिटाइज कर भगवान का नाम ले रहे। दरअसल, कुचायकोट थाना क्षेत्र के बखरी बलुआ टोला गांव में हुई मारपीट में घायल एक बुजुर्ग ने बुधवार को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। बुजुर्ग की मौत होने  के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने से पहले कोरोना जांच कराई, जिसमें मृतक कोरोना पॉजिटिव मिला। कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने बिना पोस्टमॉर्टम कराए बुजुर्ग का शव स्वजनों को सौंप दिया। 

मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने कराई जांच

बताया जाता है कि बखरी बलुआ टोला गांव निवासी 60 वर्षीय राजेंद्र महतो को अपने गांव के कुछ लोगों से जमीन संबंधित विवाद चल रहा था। इसी बीच कुछ लोग राजेंद्र महतो की जमीन पर कब्जा करने पहुंच गए। जिसको लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। इस दौरान राजेंद्र महतो को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इस घटना के बाद स्वजनों ने घायल बुजुर्ग को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां बुधवार को इलाज के दौरान घायल बुजुर्ग की मौत हो गई। बताया जाता है कि बुजुर्ग की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग ने शव की कोरोना जांच कराई, जिसमें मृतक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। इसके बाद पुलिस ने बिना पोस्टमॉर्टम कराए बुजुर्ग के शव को स्वजनों को सौंप दिया। स्वजनों का बयान दर्ज कर पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। 

chat bot
आपका साथी