बिहार के जिम ट्रेनर से राजस्‍थान की युवती ने रचाई शादी, वहां के सांसद को भाई बता कही यह बात

वैशाली निवासी एक जिम ट्रेनर से प्रेम विवाह कर राजस्‍थान की युवती भागकर बिहार आ गई है। वहां उसके अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्रेमी जोड़े ने वीडियो जारी कर सुरक्षा की गुहार लगाई है। युवती खुद को राजस्‍थान के एक सांसद की बहन बता रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 02:27 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 02:27 PM (IST)
बिहार के जिम ट्रेनर से राजस्‍थान की युवती ने रचाई शादी, वहां के सांसद को भाई बता कही यह बात
राजस्‍थान की युवती ने वैशाली के जिम ट्रेनर से रचाई शादी। सांकेतिक तस्‍वीर

वैशाली, जागरण संवाददाता। खुद को राजस्‍थान के एक सांसद (MP of Rajasthan) की बहन बता रही युवती ने बिहार के वैशाली जिले के युवक से प्रेम विवाह कर लिया है। शादी के बाद वह हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज निवासी जिम ट्रेनर (Gym Trainer) लक्‍की के साथ भागकर यहां आ गई है। इन दोनों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डाला है। अब दोनों सुरक्षा की मांग कर रहे हैं। वायरल वीडियो में वह एक भाजपा सांसद को अपना भाई बताते हुए उनसे जीने देने की गुहार लगा रही है। कहा है कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। अब लक्‍की के साथ ही रहना चाहती है। घटना के बाद पहुंची राजस्‍थान पुलिस 

राजस्‍थान के हनुमानगढ़ में करता था जिम ट्रेनर का काम 

हथसारगंज वार्ड नंबर एक निवासी विजय कुमार के पुत्र लक्‍की कुमार ने बताया कि वह राजस्‍थान के हनुमानगढ़ टाउन में रहता था। वहां जिम ट्रेनर का काम करता था। वहीं उसकी मुलाकात हनुमानगढ़ के वार्ड 29 की कनिका सोनी से हुई। दोनों में प्‍यार हो गया। इसके बाद 13 सितंबर को दोनों वहां से भागकर श्रीगंगानगर चले गए। वहां के एक मंदिर में शादी की। अगले दिन 14 सितंबर को कोर्ट में भी शादी की। इसके बाद वहां से भागकर वे बिहार आ गए। वहां कनिका के घरवालों ने पुलिस में शिकायत कर दी। मामला हाईप्रोफाइल था।

शादी के कागजात देख लौट गई राजस्‍थान पुलिस 

शनिवार रात राजस्‍थान पुलिस हाजीपुर पहुंची। हर संभावित जगहों पर छापेमारी की। इसकी भनक लगने पर लकी और कनिका ने वीडियो बनाया। इसमें कहा है कि उसके पिता परेशान कर रहे हैं। वह कह रही है कि  सांसद भैया के पावर का उसके पापा गलत इस्‍तेमाल कर रहे हैं। शादी की कुछ तस्‍वीरें, डाक्‍यूमेंट भी इंटरनेट मीडिया पर शेयर की है।टाउन इंस्‍पेक्‍टर सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि राजस्‍थान पुलिस आई थी। यहां लड़की और लड़के को थाने पर बुलाया गया। यहां उन दोनों ने शादी संंबंधी सारे कागजात दिखाए। कहा कि दोनों बालिग हैं। इसके बाद राजस्‍थान पुलिस दोनों को छोड़कर लौट गई।  

chat bot
आपका साथी