तेजस्वी ने कसा तंज- BJP की तानाशाही और नीतीश की वजह से घटक दल हैं नाराज

रेलवे टेंडर घोटाला मामले में गुरुवार को पेशी के बाद तेजस्वी ने भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा के तानाशाही रवैये की वजह से ही अब लोजपा भी नाराज है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 05:03 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 02:32 PM (IST)
तेजस्वी ने कसा तंज- BJP की तानाशाही और नीतीश की वजह से घटक दल हैं नाराज
तेजस्वी ने कसा तंज- BJP की तानाशाही और नीतीश की वजह से घटक दल हैं नाराज

पटना, जेएनएन।  रेलवे टेंडर घोटाला मामले में गुरुवार को पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई जिसमें लालू के साथ ही राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव की भी कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में पेशी के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर तंज कसा और कहा कि भाजपा के तानाशाही रवैये से पहले तो उपेंद्र कुशवाहा ने साथ छोड़ा और अब लोजपा भी नाराज है। 

तेजस्वी यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में तानाशाही रवैया अपना रही है। वह एनडीए में शामिल दलों के साथ भी तानाशाही रवैया अपना रही है। 

उपेंद्र कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने के बारे में पूछने पर तेजस्वी ने कहा कि आज शाम तक सब स्पष्ट हो जाएगा। मैंने तो पहले भी उन्हें सार्वजनिक मंच से आमंत्रित किया था। तब वह एनडीए में थे। लेकिन, भाजपा की वजह से अब वह एनडीए छोड़ चुके हैं।

तेजस्वी ने सीएम नीतीश पर भी तंज कसा और कहा कि बिहार एनडीए में शामिल दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अधिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज हैं। बीजेपी अपने सहयोगी दलों को दबा रही है। खासतौर पर रीजनल पार्टियों को दबाने और खत्म करने की कोशिश हो रही है। 

तेजस्वी ने कहा कि आज बीजेपी को हराने के लिए विपक्ष के सभी दलों को एक साथ आने की जरूरत है। मेरे पिता लालू यादव ने इसकी शुरुआत बिहार में की थी। अपने तमाम मतभेद को किनारे कर बीजेपी के खिलाफ राजद, जदयू और कांग्रेस ने महागठबंधन किया था। आज महागठबंधन की चर्चा पूरे देश में हो रही है।

chat bot
आपका साथी