रक्सौल से दबोचा गया साइको किलर, खाजेकलां थाने में हो रही पूछताछ

पटना। साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित को खाजेकलां थाने की पुलिस ने रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्ता

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 07:54 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 07:54 AM (IST)
रक्सौल से दबोचा गया साइको किलर, खाजेकलां थाने में हो रही पूछताछ
रक्सौल से दबोचा गया साइको किलर, खाजेकलां थाने में हो रही पूछताछ

पटना। साइको किलर अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित को खाजेकलां थाने की पुलिस ने रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया। वह नेपाल भागने की फिराक में था। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। अविनाश ने खाजेकलां थाना क्षेत्र में भी हत्या व लूट की घटना को अंजाम दिया है। जब पुलिस ने छानबीन की तो उसका नाम सामने आया है। सूत्रों कि मानें तो रक्सौल में पकड़े जाने के बाद पुलिस के चंगुल से छूटने के लिए उसने यह कहा कि थोड़ा समय दीजिए, हम पाच करोड़ रुपये लेकर आएंगे। लेकिन पुलिस उसे सीधे पटना लेकर चली आई। इसका दीना गोप हत्याकाड में भी नाम आया है। पुलिस इससे पूछताछ कर रही है। बताया गया कि इसने अब तक 20 से ज्यादा हत्याएं की हैं। लिख चुका किताब, पिता के साथ बिजनेस करने आया था पटना :

अविनाश फर्राटेदार अंग्रेजी बोलता है और अंग्रेजी में ही उसने किताब भी लिखी है। सूत्रों की मानें तो इसने दिल्ली से एमसीए किया और वहीं 40 हजार रुपये की नौकरी करने लगा। लेकिन, पिता लल्लन श्रीवास्तव ने उसे पटना आकर बिजनेस करने की सलाह दी। जब वह पटना आया तो अविनाश के पिता ने जिन लोगों के साथ मिलकर बिजनेस प्लान किया, उन्हीं लोगों ने उनकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। कई वारदातों को दे चुका अंजाम, दीना गोप की हत्या में सामने आया नाम :

कंकड़बाग का रहने वाला अविनाश श्रीवास्तव उर्फ अमित पटना सहित अन्य जिलों में कई हत्याएं कर चुका है। दीना गोप के मामले में जब उसका नाम जुड़ने लगा, तब पुलिस ने उसकी कुंडली खंगाली। इस बीच उसे लगा कि पुलिस उसे पहचान गई तो वह खाजेकला में छिपकर रहने लगा।

chat bot
आपका साथी