जक्कनपुर में अंडा लेने निकले प्रॉपर्टी डीलर के सिर में मारी गोली

जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर बेला इलाके में मंगलवार की शाम प्रॉपर्टी डीलर धीरज कुमार को बदमाशों ने गोली मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Jan 2020 01:20 AM (IST) Updated:Wed, 29 Jan 2020 01:20 AM (IST)
जक्कनपुर में अंडा लेने निकले प्रॉपर्टी डीलर के सिर में मारी गोली
जक्कनपुर में अंडा लेने निकले प्रॉपर्टी डीलर के सिर में मारी गोली

पटना। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर बेला इलाके में मंगलवार की शाम प्रॉपर्टी डीलर धीरज कुमार (45वर्ष) को बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा घटनास्थल पर पहुंचे। घायल को लेकर निजी अस्पताल में गए, जहां से प्रारंभिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया।

स्वजनों ने बताया कि धीरज शाम करीब सात बजे घर से अंडा लाने के लिए निकले थे। वे घर से 200 मीटर आगे गए ही थे कि बदमाशों ने पीछे से दो राउंड फायरिग की। धीरज ने टोपी पहन रखी थी। गोली टोपी को छेदते हुए पीछे से सिर में घुस गई और वे जमीन पर गिर पड़े। पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है, जो नाइन एमएम की गोली का बताया जा रहा है।

इधर, देर रात तक पीएमसीएच में धीरज का इलाज चल रहा था। डॉक्टरों ने हालत चिंताजनक बताई थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि धीरज के घरवालों ने उनके छोटे भाई नीरज कुमार सिंह पर हत्या की नीयत से हमला करने का शक जताया है। सभी बिंदुओं पर पुलिस छानबीन चल रही है। मेडिकल दुकान में काम करता है आरोपी

चांदपुर बेला में पानी टंकी के पास राजनाथ सिंह का तीन मंजिला मकान है। उनके दो बेटों में धीरज बड़े हैं। मकान के निचले तल पर छोटा बेटा नीरज परिवार के साथ रहता है। ऊपर की दो मंजिल में उनके साथ बेटा धीरज, बहू माधुरी देवी, पोता राजू और पोती रहते हैं। धीरज के दोनों बच्चे केंद्रीय विद्यालय, कंकड़बाग में पढ़ते हैं। वहीं, नीरज की शादी 2018 में भोजपुर जिले में हुई थी। वह मेडिकल दुकान में काम करता है।

---------------------

राजू बोला, चाचा ने मार दी गोली

धीरज के बेटे राजू ने पुलिस को बताया कि संपत्ति को लेकर उसके पिता और चाचा (नीरज) के बीच विवाद चल रहा है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। उसके दादा और परिवार के अन्य सदस्य पिता के पक्ष में ही रहते हैं, इसलिए नीरज ज्यादा आक्रोशित था। आरोप है कि नीरज के ससुरालवालों ने भी संपत्ति को लेकर धीरज को धमकी दी थी। राजू ने चाचा पर गोली मारने के आरोप लगाया है। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने बाइक सवार दो बदमाशों के बारे में जानकारी दी है।

chat bot
आपका साथी