पटनाः ऑडिशन में मॉडलों ने दिखाया जलवा, ग्रूमिंग क्लास में मिले महत्वपूर्ण टिप्स

पटना की नागेश्वर कॉलोनी में फैशन शो को लेकर ऑडिशन कार्यक्रम हुआ जिसमें काफी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मिस्टर व मिस नेक्स्ट सुपर मॉडल कार्यक्रम के दौरान प्रोडक्शन हाउस के मोहित अरोरा ने सभी प्रतिभागियों की ग्रूमिंग क्लास ली।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:44 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:44 PM (IST)
पटनाः ऑडिशन में मॉडलों ने दिखाया जलवा, ग्रूमिंग क्लास में मिले महत्वपूर्ण टिप्स
नागेश्वर कॉलोनी में फैशन शो में भाग लेने वाले प्रतिभागी।

जासं, पटना: पटना की नागेश्वर कॉलोनी में फैशन शो को लेकर ऑडिशन कार्यक्रम हुआ, जिसमें काफी संख्या में प्रतिभागियों ने भाग लेकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। मिस्टर व मिस नेक्स्ट सुपर मॉडल कार्यक्रम के दौरान प्रोडक्शन हाउस के मोहित अरोरा ने सभी प्रतिभागियों की ग्रूमिंग क्लास ली। क्लास के दौरान अतिथि ने ग्रूमिंग के दौरान कई टिप्स भी दिए। अब दिल्ली में ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया जाएगा। 

बिहार में प्रतिभा की कोई कमी नहीं

मोहित अरोरा ने बताया कि बिहार में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है। यहां की प्रतिभा को सही तरीके से तराशने की जरूरत है। बिहार की धमक देश के साथ ही विदेश में भी है। उन्हाेंने बताया कि फैशन को लेकर देश के अलग-अलग राज्यों में प्रतिभागियों का ऑडिशन हो चुका है। जिसमें कई प्रतिभागियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर हम सभी अतिथियों का मन मोहा है।

प्रस्तुति देकर मोहा अतिथियों का मन

कार्यक्रम के दौरान 30 प्रतिभागियों ने मंच पर एक से बढ़कर एक प्रस्तुति देकर सभी का दिल जीता है। मोहित मेहरा ने बताया कि आने वाले दिनों में ग्रैंड फिनाले का आयोजन देश की राजधानी दिल्ली में पांच सितंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें विभिन्न जगहों से सफल प्रतिभागियों को मंच मिलेगा।

दिल्ली में मंच पर प्रस्तुति देंगे मॉडल

ग्रांड फिनाले के दौरान इन सभी सफल प्रतिभागियों को प्रवेश मिलने के साथ ये सभी मंच पर अपनी प्रस्तुति देंगे, जिसमें से सफल प्रतिभागियों को ग्रेंड फिनाले प्रतियोगिता के बाद उनके सिर पर जीत का ताज होगा। साथ ही सफल प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएग।

फैशन की दुनिया के लिए खुलेगा नया द्वार

इस आयोजन से न केवल उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा बल्कि फैशन की दुनिया में उनके लिए नया द्वार भी खुलेगा। कार्यक्रम के दौरान मिस जयपुर का ताज लिए प्रिया सिन्हा, मॉडल आयुषी सिन्हा, मॉडल हेमा साह, फैशन मॉडल सयैद जमाल, कास्टिंग डायरेक्टर संजीव सिंह,  फैशन डिजाइनर ऐमन खान मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी