पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा बिल्डर के चालक की मौत का राज

दीघा थानान्तर्गत विकास नगर में बिल्डर के अर्धनिर्मित मकान में फंदे से लटकते मिले चालक के मामले में अभी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

By Edited By: Publish:Tue, 14 May 2019 01:40 AM (IST) Updated:Tue, 14 May 2019 01:41 AM (IST)
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा बिल्डर के चालक की मौत का राज
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलेगा बिल्डर के चालक की मौत का राज
पटना । दीघा थानान्तर्गत विकास नगर में बिल्डर के अर्धनिर्मित मकान में फंदे से लटकते मिले चालक सुनील कुमार की हत्या या आत्महत्या इसकी गुत्थी चौबीस घंटे बाद भी नहीं सुलझा सकी। अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से हत्या या आत्महत्या का राज खुलेगा। पुलिस भी इस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पुलिस मृतक की पत्नी नीतू द्वारा बिल्डर सुजीत पर लगाए गए आरोपों की जांच कर रही है। साथ सुजीत के सभी रिकॉर्ड को खंगाल रही है। अब तक सिर्फ एक ट्रक चालक से पूछताछ की गई।

सिटी एसपी पीके दास ने बताया कि शनिवार की रात में अर्धनिर्मित मकान पर कौन कौन लोग वहां गए थे इसकी जानकारी भी जुटा रही है। सहमा चालक का परिवार लौट गया गांव शव मिलने के बाद दीघा थाने की पुलिस शुरू में इसे आत्महत्या बता रही थी। देर शाम पत्नी की लिखित शिकायत के बाद पुलिस इसे हत्या मानकर तफ्तीश शुरू कर दी। वहीं सिटी एसपी का मानना है कि जब तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिले कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता है। पुलिस बिल्डर सुजीत पर जो भी आरोप लगाए गए है उसकी जांच और साक्ष्य एकत्र कर रही है। सुनील ने शनिवार की रात आखिरी बार मोबाइल से किससे बात की और किसने फोन कर बुलाया इस बिन्दु पर तकनीकी जांच की जा रही है।

मृतक का मोबाइल जब्त किया गया है। घटनास्थल से भी कुछ साक्ष्य एकत्र किए गए है। स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच में आसानी होगी। उधर घटना के बाद सुनील की पत्नी और बच्चे सहम गए है। पत्नी पहले भी आरोप लगा चुकी है कि बिल्डर पति को लगातार धमकी दे रहा था। नीतू अपने दोनों बच्चों के साथ रविवार की रात ही मुंगेर अपने गांव लौट गई। डीएसपी कोतवाली का कहना है कि चालक की पत्नी और बच्चे अपने गांव गए है। इस बात की जानकारी है। बिल्डर के पुराने इतिहास भी खंगाले जा रहे है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी