बिहार में STET के रिजल्‍ट में साउथ की सुपरस्टार अनुपमा पास! तेजस्‍वी के बयान से गरमाई सियासत ...हैरान कर देगा मामला

बिहार में एसटीईटी के रिजल्‍ट में साउथ की सुपरस्टार अनुपमा की तस्‍वीर वाले रिजल्‍ट के बाद राजनीति भी गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी ने परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया है। क्‍या है पूरा मामला जानिए इस खबर में।

Amit AlokThu, 24 Jun 2021 03:48 PM (IST)
दक्षिण भारतीय एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव। फाइल तस्‍वीरें।

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार मे जारी शिक्षक पात्रता परीक्षा (एसटीईटी) के रिजल्ट (Bihar STET Result) के बाद बड़ी संख्या में अभ्यर्थी धांधली का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच एक नया बवाल खड़ा हो गया है। रिजल्‍ट में दक्षिण भारत की एक एक्‍ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण (Anupama Parmeshwaran) की तस्वीर वाली एक अभ्‍यर्थी ऋषिकेश कुमार का रिजल्ट वायरल हो गया है। विदित हो कि इससे पहले जूनियर इंजीनियर के पद पर नियुक्ति की परीक्षा के रिजल्‍ट में बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के पास होने पर भी हंगामा खड़ा हुआ था। यह एक अभ्‍यर्थी की शरारत का नतीजा था, जिसे बाद में ठीक कर लिया गया। अब एसटीईटी के रिजल्‍ट में अनुपमा की तस्‍वीर ने जहां कई सवाल खड़े कर दिए हैं, वहीं इसपर सियासी बयानबाजी (Politics Heats Up) भी शुरू हो गई है।

तेजस्वी यादव ने लगाया धांघली का आरोप

एसटीईटी में अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट आने के बाद बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने ट्वीट कर सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी के अनुसार बिहार में रोजगार की परीक्षाएं बिना धांधली के नहीं होतीं और उसमें भी सालों लग जाते हैं। पहले सनी लियोन का रिजल्ट आया था और अब अनुपमा परमेश्वरन का आया है।

'डूब मरे घोटालेबाज 'अफसर राज' वाली सरकार'

आरजेडी नेता रितु जायसवाल (Ritu Jaiswal) ने भी ट्वीट किया है कि युवाओं के भविष्य के साथ घोटाला हो रहा है। ऐसी नीच और घटिया सोंच रखने वाली घोटालेबाज 'अफसर राज' वाली सरकार को डूब मरना चाहिए। उन्‍होंने आगे लिखा है कि प्राचीन नालंदा विश्वविद्यालय में शिक्षा ग्रहण करने देश-विदेश से लोग आते थे, अब बिहार में नौकरी पाने की लिस्ट में आ गई हैं नामचीन मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्‍वरण भी आ गईं हैं।

जेडीयू का जवाब: बड़ी बात यह कि दे रहे रोजगार

तेजस्‍वी के बयान के बाद जनता दल यूनाइटेड (JDU) ने सरकार का बचाव किया है। जेडीयू नेता गुलाम गौस ने कहा है कि बड़ी संख्या में रिजल्ट आया है। इसमें कुछ छोटी गलतियां हो सकतीं हैं। जहां तक यह मामला है, इसे सुधार लिया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि इससे अलग हटकर देखें तो इतनी बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार देना बड़ी बात है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.