बिहार में कोरोना वैक्‍सीन को ले BJP व RJD के वार-पलटवार, सुशील मोदी के भाई की मौत को भी नहीं छोड़ा

सुशील मोदी एवं लालू प्रसाद यादव। फाइल तस्‍वीरें।

बिहार में कोरोनावायरस के वैक्‍सीनेशन को ले बीजेपी व आरजेडी में वार-पलटवार हुआ है। बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने जब लालू प्रसाद यादव व राबड़ी देवी को घेरा तो आरजेडी नेता श्‍याम रजक ने सुशील मोदी पर जबरदस्‍त पलटवार किया।।

Amit AlokTue, 18 May 2021 10:51 AM (IST)

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। कोरोनावायरस की महामारी के दौर में भी सियासत (Politics on CoronaVirus) थमने का नाम नहीं ले रही है। सत्‍ताधारी दल हों या विपक्ष, हर तरफ से वार-पलटवार जारी है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राज्‍यसभा सांसद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने जब यह सवाल पूछा कि लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने कोरोना की वैक्सीन (CoronaVirus Vaccine) क्यों नहीं लगवाई है, राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) ने भी पलटवार किया। आरजेडी की ओर से श्याम रजक (Shyam Rajak) ने जवाब दिया कि सुशील मोदी बताएं कि उन्होंने अपने भाई को वैक्सीन लगवाया था? वे तो अपने भाई तक को नहीं बचा सके। सरकार के पास तो पर्याप्त वैक्सीन ही नहीं है।

विपक्ष ने प्रभावित की वैक्‍सीनेशन की गति

सुशील कुमार मोदी ने अपने ताजा बयान में कहा है कि आपदा में राजनीति का अवसर खोजने वाले कांग्रेस व आरजेडी जैसे विपक्षी दल भारतीय वैक्सीन की गुणवत्ता पर सवाल उठाने में लगे रहे, जिस कारण ग्रामीण इलाकों में वैक्‍सीनेशन की गति प्रभावित हुई है। इसे 'बीजेपी का टीका' कहा जा रहा था। आरजेडी ग्रामीणों व गरीबों को वैक्‍सीनेशन से दूर रख कर उनकी जिंदगी को खतरे में डालना चाहती है।

क्‍या लालू-राबड़ी ने ली वैक्‍सीन की डोज?

सुशील मोदी ने कहा कि प्रधानमंत्री को पहले वैक्सीन लगवाने की चुनौती भी दी रही थी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) सहित अनेक लोगों ने तो वैक्‍सीन लगवा कर जनता में विश्वास पैदा किया, लेकिन आरजेडी के कितने विधायकों ने वैक्सीन का डोज लिया है? क्‍या आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव व उनकी पत्‍नी राबड़ी देवी ने वैक्‍सीन लिया है?

भाई तक को नहीं बचा सके, दे रहे बयान

सुशील मोदी के इस बयान पर आरजेडी नेता श्याम रजक ने पलटवार करते हुए कहा कि सुशील मोदी बताएं कि उन्होंने अपने भाई को वैक्सीन लगवाया था या नहीं? उन्‍होंने खुद भी वैक्‍सीन लिया है या नहीं? जो अपने भाई तक को नहीं बचा सका, उससे ऐसे ही बयान की उम्मीद की जा सकती है। सुशील मोदी को तो लालू पुराण (Lalu Puran) पढ़े बिना नींद ही नहीं आती है। लालू प्रसाद यादव तो दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS Delhi) में भर्ती थे, सुशील मोदी वहां के डॉक्टर से पूछें कि उन्होंने वैक्सीन लगाया या नहीं। श्‍याम रजक ने कहा कि आरजेडी के लोगों ने बहुत पहले ही वैक्सीन लगवा लिया। परेशानी तो यह है कि सरकार के पास पर्याप्त वैक्सीन ही नहीं है और न ही कोरोना संक्रमण की जांच की समुचित व्यवस्था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.