बिहार में काेरोना संग सियासत ने भी पकड़ी रफ्तार, तेजस्‍वी ने कहा- नीतीश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं

Bihar Corona Update News बिहार में काेरोना का संक्रमण आम अवाम से लेकर खास तक में पहुंच गया। राजनीतिक गलियारे में भी संक्रमण ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। सियासत भी तेज है।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 07 Jul 2020 01:10 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 07:13 PM (IST)
बिहार में काेरोना संग सियासत ने भी पकड़ी रफ्तार, तेजस्‍वी ने कहा- नीतीश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं
बिहार में काेरोना संग सियासत ने भी पकड़ी रफ्तार, तेजस्‍वी ने कहा- नीतीश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं

पटना, जेएनएन। Bihar Corona Update News: बिहार में काेरोना का संक्रमण आम अवाम से लेकर खास तक में पहुंच गया। खासकर राजनीतिक गलियारे में भी संक्रमण ने तेज रफ्तार पकड़ ली है। बिहार के सीएम हाउस तक में एंट्री हो गई है। विधान परिषद 10 जुलाई तक के लिए बंद कर दिया गया है। पटना सदर स्थित अंचल कार्यालय को भी सील कर दिया गया। मंगलवार को परिहार विधायक व उनके पति की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। वहीं, इस पर बिहार में सियासत भी तेज है। आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने ट्वीट कर फिर आरोप लगाया है कि नीतीश सरकार को इसकी जरा भी चिंता नहीं है। 

तेजस्‍वी ने किया ट्वीट

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश सरकार पर आरोप लगाया है। उन्‍होंने लिखा है- 'बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है। सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं। ना जांच की, ना इलाज की। पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है। सरकार आंकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है।

विधान परिषद कार्यालय 10 जुलाई तक रहेगा बंद 

बिहार विधान परिषद को कोरोना संक्रमण से बचाव के मद्देनजर बंद कर दिया गया है। विधान परिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना संक्रमित होने के बाद विधान परिषद कार्यालय में संक्रमण की आशंका को देखते हुए एहतियातन 10 जुलाई तक विधान परिषद को बंद करने का निर्णय किया गया है।विधान परिषद भवन के साथ ही सभापति के सेल को भी विशेष तौर पर सैनिटाइज किया जाएगा। विधानसभा कार्यालय पूर्ववत खुला रहेगा।

मंत्री विनोद सिंह भी मिले थे संक्रमित

बता दें कि राज्य सरकार के मंत्री विनोद कुमार सिंह के बाद विधान परिषद के कार्यकारी सभापति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके परिवार के कई अन्य सदस्य भी पॉजिटिव मिले थे।कार्यकारी सभापति के अलावा उनकी पत्नी और कई अन्य सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। परिवार के सात लोग पॉजिटिव मिले हैं, जबकि परिवार के दूसरे लोगों और दूसरे करीबियों की रिपोर्ट का इंतजार है। परिवार के करीबी लोगों ने बताया कि सभी को पटना एम्स में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी