Lalu Yadav Health News:सीएम नीतीश और मांझी के साथ राजनीतिक विरोधी भी लालू यादव के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए मांग रहे दुआ

हॉस्पिटल में बीमार लालू यादव की फाइल फोटो ।

लालू यादव की बीमारी और एम्‍सदिल्‍ली में आइसीयू में भर्ती होने की खबर से बिहार में उनके सहयोगी दल और राजनीतिक विरोधी भी विचलित दिखे। सब उन्‍हें दुआएं दे रहे। बेटे तेज ने भावुक ट्वीट किया- जब इंसान ही नहीं बचेगा तो मंदिर में घंटी कौन बजाएगा...

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 02:36 PM (IST) Author: Sumita Jaiswal

पटना, राज्य ब्यूरो । राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद (RJD Supremo Lalu Prasad Yadav) की बीमारी की जानकारी मिलने के साथ ही उनके सहयोगियों और विरोधियों ने भी उनकी सलामती की दुआ मांगी है। एक ओर लालू प्रसाद के प्रतिद्वंद्वी सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  और पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांझी (Former CM Jitan Ram Manjhi) ने लालू के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है तो दूसरी ओर राजद (RJD)  की सहयोगी कांग्रेस (Congress)  के नेता भी लालू प्रसाद के जल्द से जल्द बीमारी से मुक्त होने के लिए प्रार्थना में जुट गए है। इधर लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव  (Tej Pratap Yadav) ने लालू प्रसाद को कोट करते हुए ट्वीट किया कि जब इंसान ही नही बचेगा तो मंदिर में घंटी कौन बजायेगा, इंसानियत ही नही बचेगी तो मस्जिद में इबादत कौन करेगा।

लालू की जरूरत बिहार और देश को

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि वे कामना करते हैं कि लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ हो जाएं। उन्‍हें तकलीफ से जल्‍द राहत मिले। उन्होंने कहा वे पहले फोन से भी प्रसाद का हालचाल लेते रहते थे।  इधर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि लालू प्रसाद जी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो रही है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। साथ ही मांझी ने कहा कि बिहार सहित पूरे देश को लालू प्रसाद की जरूरत है।

लालू किसी पार्टी के नहीं

बिहार में राजद की सहयोगी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा और विधानमंडल दलके नेता अजीत शर्मा ने कहा, लालू प्रसाद किसी पार्टी के नहीं बल्कि देश के हर दबे-कुचले, शोषित-पीड़ित के साथ आम आवाम के नेता हैं। बिहार और देश के विकास में उनके कार्यो को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। आज राजद अध्यक्ष एक दल विशेष की साजिश का शिकार हैं। कांग्रेस नेताओं ने कहा की ईश्वर से यह प्रार्थना है वह लालू प्रसाद को लंबी आयु प्रदान करे ताकि वे विकास के अपने सपने और गरीबों को समाज की मुख्यधारा से जोड़ने के अधूरे सपने को पूरा कर सकें।

बता दें कि चारा घोटाले मामले में रांची की जेल में बंद लालू प्रसाद को सीने में संक्रमण के बाद इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.