गया में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित डीएसपी को जल्‍द दबोचेगी पुलिस, गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित

बिहार के गया में दुष्‍कर्म के आरोपित डीएसपी के सभी ठिकानों की जानकारी जुटा रही पुलिस। गया महिला थाने की पुलिस भी छापेमारी करने आ सकती है पटना। 27 मई को गया के महिला थाने में डीएसपी कमलाकांत पर की गई थी प्राथमिकी।

Vyas ChandraWed, 16 Jun 2021 08:20 AM (IST)
दुष्‍कर्म के आरोपित डीएसपी की जल्‍द होगी गिरफ्तारी। संकेतात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। गया में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपित (Accused of Misdeed With Minor Girl) सीनियर डीएसपी कमलाकांत प्रसाद पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस-1 में तैनात कमलाकांत की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस की विशेष टीम (Special Police Team) गठित की गई है। विशेष टीम आरोपित के ठिकानों की जानकारी जुटा रही है। वहीं, गया से महिला थाने की पुलिस भी पटना में दबिश देने के लिए भी कभी आ सकती है।

27 मई को डीएसपी पर की गई थी प्राथमिकी   

पिछले माह 27 मई को गया के महिला थाने में डीएसपी के खिलाफ पॉक्सो व एससी-एसटी समेत कई संगीन धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। 11 जून को जांच की जिम्मेदारी सीआइडी (कमजोर वर्ग) को सौंपी गई थी। जांच के बाद सीआइडी (कमजोर वर्ग) के एडीजी ने पटना और गया के एसएसपी को निर्देश दिया कि प्राथमिकी अभियुक्त वरीय पुलिस उपाधीक्षक कमलाकांत प्रसाद की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की जाए।

महिला थाने की पुलिस ने ली है ठिकानों की जानकारी  

पुलिस सूत्रों की मानें तो गिरफ्तारी का आदेश जारी होने की सूचना मिलते ही आरोपित डीएसपी ने ठिकाना बदल दिया। गया महिला थाने की पुलिस ने मामले की जांच के बाद उनके दो ठिकानों के बारे में जानकारी जुटाई है। टीम उनके पैतृक जिला बक्सर में स्थित गांव भी छापेमारी करने जाएगी। साथ ही पटना में बीएमपी और एक अन्य ठिकाने के बारे में भी जानकारी मिली है। हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया है। उनके सभी ठिकानों की जानकारी जुटाने के साथ ही सत्यापन किया जा रहा है। गौरतलब है कि गया में सरकारी आवास पर नाबालिग से दुष्‍कर्म मामले में डीएसपी पर मामला दर्ज किया गया था।तब से मामले ने तूल पकड़ लिया है।   

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.