ऑटो चालकों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, सड़क जाम

स्टेशन के पास बेतरतीब ढंग से खड़े ऑटो चालकों पर पुलिस ने डंडे बरसाए। इसके विरोध में ऑटो चालकों ने सड़क जाम कर दिया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे और ऑटो चालकों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 08:30 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 08:30 AM (IST)
ऑटो चालकों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, सड़क जाम
ऑटो चालकों पर पुलिस ने बरसाए डंडे, सड़क जाम

पटना । स्टेशन के पास बेतरतीब ढंग से खड़े ऑटो चालकों पर पुलिस ने डंडे बरसाए। इसके विरोध में ऑटो चालकों ने सड़क जाम कर दिया। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। बाद में थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे और ऑटो चालकों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

पटना जंक्शन के वीणा सिनेमा हॉल के पास ऑटो चालकों द्वारा सवारी उतारने व चढ़ाने के क्रम में बेतरतीब तरीके से ऑटो खड़ा कर दिया गया था। इससे जाम लग गया। जाम की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। जाम हटाने के लिए पुलिस वालों ने लाठियां भांजी। इसमें एक ऑटो चालक कंचन यादव को चोट लग गई। वह पुलिस वालों से उलझ गया। देखते-देखते अन्य ऑटो चालक भी पुलिस वालों से हाथापाई करने लगे। पुलिस वालों ने उनकी भी लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इसके विरोध में ऑटो चालक एकजुट हो गए और पुलिस वालों को खदेड़ दिया। इसके बाद सड़क जाम कर दिया। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह भी दल-बल के साथ पहुंच गए। हंगामा कर रहे ऑटो चालकों को शांत कराकर जाम को हटवाया गया। पुलिस की पिटाई से जख्मी ऑटो चालक कंचन को इलाज के लिए गार्डिनर रोड अस्पताल भेजा गया।

वहीं, ऑटो चालक यूनियन के नेता नवीन मिश्रा ने बताया कि कंचन सवारी लेकर पटना सिटी जा रहा था। उसके कारण जाम नहीं लगा था। जाम से बचते हुए वह किसी तरह चिरैयाटांड़ पुल पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। इसी क्रम में पुलिस की जिप्सी वहां पहुंच गई। ऑटो खड़ी देख पुलिस वाले गाली-गलौच करने लगे। उसने जब विरोध किया तो पुलिस वाले डंडे भांजने लगे, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। बाद में कंचन ने कोतवाली थानाध्यक्ष को आवेदन देकर आरोपित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई करने की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी