बक्‍सर में अपराधियों को पकड़ने निकली थी पुुलिस, हो गया बाइक चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश

बक्‍सर पुलिस निकली थी अपराधियों की गिरफ्तारी करने और हाथ आ गए बाइक चोर गिरोह के सदस्‍य। इनका बड़ा गिरोह है। हर प्रमुख बाजार में इनके सदस्‍य मौजूद हैं। ये गिरोह में शामिल चोरों को हथियार भी मुहैया कराते हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 12:58 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:58 PM (IST)
बक्‍सर में अपराधियों को पकड़ने निकली थी पुुलिस, हो गया बाइक चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश
बक्‍सर में बाइक चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश। प्रतीकात्‍मक फोटो

बक्सर, जागरण संवाददाता। कृष्णब्रह्म पुलिस ने वाहन चोरों के एक बड़े गिरोह का उद्भेदन करते हुए चार युवकों को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ में एक बड़े गैंग का पर्दाफाश हुआ है। इस सदस्य जिले के हर प्रमुख बाजार में मौजूद हैं। गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर पुलिस हथियारों की बरामदगी के लिए छापेमारी में लगी है। हालांकि, इस मामले में फिलहाल पुलिस कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

वारदात को अंजाम देने जा रहे थे तीन युवक  

जानकारी के अनुसार दरअसल शुक्रवार की देर शाम कृष्णब्रह्म पुलिस को सूचना मिली थी कि एक बाइक पर सवार तीन युवक किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए टुड़ीगंज स्टेशन की ओर जा रहे हैं। सूचना के आलोक में तत्काल घेराबंदी करते हुए पुलिस ने टुड़ीगंज स्टेशन से थोड़ा ही आगे जाते  बाइक सवार तीनों युवकों को दबोच लिया, उनके पास मौजूद बाइक चोरी की निकली।

युवाओं व किशोरों का बना रखा है बड़ा गिरोह 
युवकों से पूछताछ में जो जानकारी मिली उसे सुनकर पुलिस भी हैरत में डूब गई कि अनजाने में ही बिल्ली के भाग्य से छींका टूट गया। दरअसल तीनों एक बड़े वाहन चोर गिरोह के सदस्य हैं। उनके गिरोह के सदस्य जिले के सभी प्रमुख बाजार में मौजूद हैं। वे समय-समय पर वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। गिरोह में शामिल सभी सदस्‍य युवा अथवा किशोर हैं।  उन्हें जरूरत पड़ने पर गिरोह के सरगना  हथियार भी मुहैया कराते हैं।
डीएसपी के नेतृत्‍व में छापेमारी में जुटी पुलिस  
सूत्रों के अनुसार पूछताछ के बाद देर रात डुमरांव डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी करते हुए चक्की प्रखंड मुख्यालय से भी पुलिस ने गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार कर लिया है। अभी गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर हथियार बरामद करने निकली है। जबकि गैंग से जुड़े अभी कई सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए आज पूरे दिन छापेमारी चलने की उम्मीद है। लिहाजा, पुलिस फिलहाल इस सम्बंध में कुछ भी बताने से परहेज कर रही है। उम्मीद है कि अभी और भी कई बड़े तथ्‍य सामने आ सकते हैं।
chat bot
आपका साथी