बिहार: बाइक से जा रही युवतियों का फूला हुआ पेट देख पुलिस ने रोका, खुली पोल तो रह गई दंग

बिहार में शराब तस्कर शराब की तस्करी का नायाब तरीका ढूंढ ले रहे हैं। गोपालगंज में पुलिस ने बाइक से जा रहे युवक दो युवतियों को जाते देखा। युवतियों का फूला पेट देख पुलिस ने रोका फिर

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 02 Jan 2020 04:10 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jan 2020 10:21 PM (IST)
बिहार: बाइक से जा रही युवतियों का फूला हुआ पेट देख पुलिस ने रोका, खुली पोल तो रह गई दंग
बिहार: बाइक से जा रही युवतियों का फूला हुआ पेट देख पुलिस ने रोका, खुली पोल तो रह गई दंग

गोपालगंज, जेएनएन। बिहार में शराबबंदी के बाद शराब तस्कर पुलिस से बचने के लिए नित नये तरीके अपना रहे हैं। इससे पुलिस को भी उनकी तस्करी के उद्भेदन के लिए चौकन्नी दृष्टि रखनी पड़ती है। तस्कर शराब की बोतलें कभी आलू की बोरी में, कभी बिस्किट के कार्टन में छुपाकर तो कभी गैस सिलेंडर को काटकर उसमें भरकर लाते है और उसे बेचते हैं।

नया मामला गोपालगंज जिले के बंजारी मोड़ के समीप पुलिस ने एक बाइक पर सवार एक युवक व दो युवतियों को रोका। उनका पेट फूला हुआ था, जिसे देखकर पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने रोका और जब तलाशी ली गई तो तीनों के पेट से शराब की बोतलें बरामद की गईं। तीनों ने टेप से शराब की बोतलों को अपने पेट में बांध रखा था और उसे बेचने के लिए जा रहे थे।

पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित  नगर थाना के हरपुर गांव निवासी विपेंदर राम व  मरा गांव निवासी प्रीति कुमारी तथा अंजली कुमारी बताई जाती है।

बिहार में ऐसे हो रही शराब की तस्करी, bike से जा रहे एक युवक और दो युवतियों का पेट देखकर पुलिस को हुआ शक.... देखें video#liquorban #bihar #smuglling pic.twitter.com/85hQ3aEHWl

— kajal lall (@lallkajal) January 2, 2020

बुधवार को ही गोपालगंज के बरौली प्रखंड में शराब तस्कर एक स्कॉर्पियो में शराब छुपाकर तस्करी के लिए लेकर जा रहे थे कि बीच में ही पुलिस को देखते ही ड्राइवर डर गया और स्कॉर्पियो ट्रक से टकरा गई जिसमें बाइक सवार समेत दो की मौत हो गई थी। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने स्कॉर्पियो में घायल लोगों को देखने आए और स्कॉर्पियो में छुपाई गई शराब पर नजर पड़ते ही आधे से अधिक शराब की बोतलें लूट ले गए। 

chat bot
आपका साथी