प्रिंसिपल करता था पांचवी की छात्रा से दुष्कर्म, टीचर बनाता था वीडियो, जानिए

पटना के एक प्राइवेट स्कूल की पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ प्रिंसिपल और टीचर दुष्कर्म करते थे। दोनों ने दुष्कर्म के दौरान छात्रा के साथ तस्वीरें और सेल्फी भी ली वीडियो भी बनाया।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 09:42 AM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 11:03 PM (IST)
प्रिंसिपल करता था पांचवी की छात्रा से दुष्कर्म, टीचर बनाता था वीडियो, जानिए
प्रिंसिपल करता था पांचवी की छात्रा से दुष्कर्म, टीचर बनाता था वीडियो, जानिए

पटना [जेएनएन]। फुलवारीशरीफ स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पांचवीं में पढ़ने वाली छात्रा से प्रिंसिपल और शिक्षक नौ महीने तक दुष्कर्म करते रहे और जब छात्रा गर्भवती हुई तो इस घिनौनी वारदात की पोल खुल गई। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले प्रिंसिपल राज सिंघानिया और टीचर अभिषेक को गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया जाएगा। इस बीच पीड़िता लड़की का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाएगा।

मामले की जांच गर्दनीबाग महिला थाने में चल रही है और पटना के एसएसपी मनु महाराज खुद इसे गंभीरता से ले रहे हैं। पीड़िता की मां सदमे मे है क्योंकि इस मामले में कानूनी पहलू से ज्यादा मनोवैज्ञानिक पहलू शामिल हो गया है। अब 12 साल की लड़की के गर्भवती होने की स्थिति में आगे क्या कदम उठाए जाएं ये कोर्ट ही तय करेगा।

इस मामले में लगातार सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों का जब मोबाइल खंगाला तो देख कर दंग रह गई। दोनों आरोपियों के मोबाइल में पीड़िता के साथ उनकी कई तस्वीरें और सेल्फी थी।

क्लास टीचर ने वीडियो बनाया

 झारखंड से रिटायर्ड दारोगा का बेटा राज सिंघानिया (28) स्कूल का संचालन करता है। वह प्रिंसिपल भी है। किशोरी पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। उसका क्लास टीचर अभिषेक कुमार (26) है। सभी फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। किशोरी के अनुसार लगभग तीन महीने पहले प्रिंसिपल ने उसेरूम में बुलाया और दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी।

कुछ दिन बाद क्लास टीचर अभिषेक कुमार ने उसे होमवर्क की कॉपी चेक कराने के लिए प्रिंसिपल के कमरे में भेजा। वहां प्रिंसिपल ने फिर दुष्कर्म किया। इस दौरान अभिषेक मोबाइल से वीडियो बनाता रहा। आरोप है कि प्रिंसिपल उस वीडियो को इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर लगातार यौन शोषण करता रहा। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है। गुरुवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करने के बाद इन्हें जेल भेजा जाएगा। 

इस मामले का खुलासा तब हुआ था जब छात्रा ने पेट में दर्द की शिकायत की और उसे बार-बार उल्टियां होने लगीं तो उसकी मां ने घर मे ही प्रेग्नेंसी किट से जांच की तो टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव निकला। मामले की छानबीन में जुटे सिटी एसपी पश्चिमी रविन्द्र कुमार ने कहा कि रेप की इस घटना में स्पीडी ट्रायल चला कर आरोपियों को सजा दिलायी जायेगी।

लिखित बयान में लड़की ने प्रिंसिपल पर नौ महीने पहले रेप करने का आरोप लगाया जिसकी भनक दूसरे टीचर अभिषेक को लगी और उसने भी यौन शोषण शुरू कर दिया। पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर राज सिंघानिया और अभिषेक को धर दबोचा।

chat bot
आपका साथी