पुलिस पर लाठी चलाने का आरोप लगा ड्राइवर ने किया हंगामा

प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट के पास शनिवार की सुबह पुलिस पर लाठी चलाने का आरोप लगा बस को बीच सड़क पर खड़ी कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:53 AM (IST)
पुलिस पर लाठी चलाने का आरोप लगा ड्राइवर ने किया हंगामा
पुलिस पर लाठी चलाने का आरोप लगा ड्राइवर ने किया हंगामा

धनरुआ। प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट के पास शनिवार की सुबह पुलिस पर लाठी चलाने का आरोप लगा बस ड्राइवर ने जमकर हंगामा किया। गुस्साए चालक संजीव कुमार ने बस को सड़क के बीच में खड़ी कर दी। इससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने दो घंटे की मशक्कत के बाद जाम को खत्म कराया। नशे में होने के कारण ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच करा उसे जेल भेज दिया गया।

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह करीब नौ बजे कोलकाता से एक निजी बस मोतिहारी जा रही थी। धनरुआ में खाकी वर्दी पहने कुछ लोग बस को जबरदस्ती रुकवा रहे थे। संजीव ने बस नहीं रोका तो खाकी वर्दी पहने लोगों ने लाठी चला दी। इससे बस का शीशा फुट गया। इसके बाद ड्राइवर ने बवाल कर दिया। थानेदार राजू कुमार ने बताया कि चालक नशे में था। घटनास्थल पर पहले से कोई भी पुलिस का जवान नहीं था। ----------------

गुस्साए चालक ने नशे में बीच सड़क पर खड़ी कर दी बस, दो घटे तक लगा जाम, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

----------------

महीनों बीतने के बाद भी नहीं बना राशन कार्ड

संस, दानापुर: नगर परिषद के वार्ड संख्या 30, 31 व 32 के लोग इन दिनों राशन कार्ड को लेकर परेशान हैं। आवेदकों ने बताया कि कोरोना काल शुरू होने के समय ही सभी ने आवेदन दिया था। अब तक उनका कार्ड नहीं बना। पार्षद मुन्नी देवी की मानें तो नासरीगंज व रामजीचक क्षेत्र नगर परिषद दानापुर व पटना सदर प्रखंड के अंर्तगत आता है। नप के कर्मियों से पूछने पर बताया जाता है कि कार्ड पटना सदर से ही बनकर आयेगा। कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि कार्ड आने के बाद वितरण कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी