top menutop menutop menu

जहरीले सांप ने डंस लिया तो युवक ने भी किया एेसा कि देखकर लोग बोले- गजब है भाई

जहरीले सांप ने डंस लिया तो युवक ने भी किया एेसा कि देखकर लोग बोले- गजब है भाई
Publish Date:Wed, 08 Jul 2020 03:35 PM (IST) Author: Kajal Kumari

पटना, जेएनएन। गोपालगंज जिले में अजीबोगरीब घटना सामने आई है, एक व्यक्ति को जहरीले सांप ने डंस लिया, जिसके बाद उसने सांप को मार डाला और झोले में लेकर खुद ही अस्पताल पहुंच गया। उसे देखकर सभी भयभीत होकर भागने लगे। डॉक्टर भी घबरा गए लेकिन फिर उन्होंने तुरंत उसका इलाज किया जिससे उसकी जान बच गई। लोगों के अनुसार जिले में बारिश के मौसम में आजकल जहरीले सांपों के बिल से बाहर निकलने की घटनाएं सामने आती रहती हैं।

घटना जिले के थावे पाखोपाली गांव की है, जहां पूर्व सरपंच लायक हुसैन  को विषैले करैत सांप  ने डंस लिया, लेकिन जहरीले सांप के डंसने के बावजूद उन्होंने डरने के बजाय सांप को पीटकर मार डाला और फिर वह खुद ही मृत करैत सांप को झोले में बंद कर सदर अस्पताल पहुंच गये। जैसे ही वो सांप लेकर अस्पताल पहुंचे तो वहां दहशत फैल गई। हालांकि, चिकित्सकों को जब पता लगा कि सांप मरा हुआ है तो उनका इलाज किया गया।फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं।

हुसैन के मुताबिक, वह मंगलवार रात अपने घर में परिवार के साथ सोये हुए थे और सोने के दौरान रात को करीब 12 बजे उनके पैर ने किसी चीज के चुभने का एहसास हुआ। जब उन्होंने लाइट जलाकर अपना पैर देखा तो उसमें जहरीला करैत लिपटा हुआ था। पीड़ित ने बताया कि सांप की लम्बाई करीब 05 से 6 फीट थी. वह विषैला सांप करैत था।

पीड़ित ने तुरंत घर में पड़े डंडे से पहले सांप को मारा, फिर उसे झोले में रखकर खुद गाड़ी ड्राइव कर सदर अस्पताल में पहुंच गये। यहां उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर को पहले सांप दिखाया और फिर उसके बाद में सांप के काटने का इलाज शुरू कराया। पीड़ित के मुताबिक अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है। वह गोपालगंज में जादोपुर रोड स्थित एक निजी क्लिनिक में अपना इलाज करा रहे हैं। मृत सांप को वह अपने पास अभी भी रखे हुए हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.