अमित शाह की वर्चुअल रैली: पटना और दिल्ली में बनेंगे मंच, फेसबुक-ट्विटर-टेलीग्राम से भेजे जा रहे लिंक

गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को लेकर पूरा खाका तैयार हो गया है। रैली के लिए दो मंच बनाए जा रहे हैं। एक मंच पटना में तो एक मंच दिल्‍ली में बनेगा। जानें क्‍या चल रही तैयारी।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 08:47 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:45 PM (IST)
अमित शाह की वर्चुअल रैली: पटना और दिल्ली में बनेंगे मंच, फेसबुक-ट्विटर-टेलीग्राम से भेजे जा रहे लिंक
अमित शाह की वर्चुअल रैली: पटना और दिल्ली में बनेंगे मंच, फेसबुक-ट्विटर-टेलीग्राम से भेजे जा रहे लिंक

पटना, राज्य ब्यूरो। इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव के पूर्व वर्चुअल माध्यम से गृह मंत्री अमित शाह की रैली को लेकर तैयारियां जोर पकडऩे लगी हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता, पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, मंडल अध्यक्षों के साथ ही बूथ अध्यक्षों को रैली की लिंक भेजने का काम शुरू हो गया है। इसके साथ ही रैली के प्रचार-प्रसार की भी मुकम्मल तैयारियां चल रही हैं। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम शाह की रैली को यादगार और ऐतिहासिक बनाने में जुटी हुई है। 

पटना के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में बनेगा मंच

राजेंद्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि रैली के लिए दो मंच बनाए जा रहे हैं। एक मंच पटना के अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में बनेगा, जबकि दूसरा दिल्ली में। दिल्ली में अमित शाह के अलावा पार्टी के पांच केंद्रीय मंत्री भी रैली में शामिल होंगे। पटना में मौजूद पार्टी नेताओं को भी रैली के दौरान कुछ पल के लिए संबोधन का मौका मिलेगा। इस दौरान सांस्कृतिक आयोजन भी होंगे। 

शाम चार बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक चलेगी रैली

उन्होंने बताया कि सात जून को होने वाली बिहार जन संवाद वर्चुअल रैली का समय निर्धारित हो गया है। रैली शाम चार बजे से करीब साढ़े पांच बजे तक चलेगी। बिहार जन संवाद रैली अन्य रैलियों जैसी ही होगी। जिस प्रकार दूसरी रैलियों में मंच से लेकर संचालक और पार्टी के वरिष्ठ नेता की मौजूदगी होती है इस रैली में भी सब कुछ वैसा ही होगा। 

रैली को सफल बनाने को जुटे हैं कार्यकर्ता

राजेंद्र सिंह ने बताया कि रैली की घोषणा के साथ ही लोगों को वाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए रैली की लिंक भेजी जा रही है। हमारा आकलन है कि लाखों लोग इस रैली से जुड़ेंगे। फेसबुक, यू-ट्यूब के जरिए भी रैली का सीधा प्रसारण होगा। कोशिश घर-घर तक रैली के प्रसारण की है। उन्‍हाेंने बताया कि बिहार जन संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पार्टी के सांसद, विधायक, विधान पार्षद, प्रदेश पदाधिकारी, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी और पूर्व प्रत्याशी दिन-रात लगे हुए हैं।  

कार्यक्रम पर बिंदुवार एक नजर गृह मंत्री अमित शाह सात जून को करेंगे वर्चुअल रैली  शाह की वर्चुअल रैली के लिए दिल्ली और पटना में बनेंगे मंच वाट्सएप, फेसबुक, एसएमएस, ट्विटर, टेलीग्राम के जरिए भेजी जा रही लिंक घर-घर तक होगा रैली का सीधा प्रसारण यू-ट्यूब के जरिए भी सीधे प्रसारण की व्यवस्था में जुटी है प्रदेश भाजपा 

 इसे भी पढ़ें: Bihar Election: वर्चुअल रैली के साथ BJP का चुनावी आगाज

chat bot
आपका साथी