परसा बाजार, रुपसपुर व दानापुर में चोरी

पटना जिले में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। छठ महापर्व पर घर गए लोगों के यहां से चोरों ने 20 लाख की चोरी कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:53 PM (IST)
परसा बाजार, रुपसपुर व दानापुर में चोरी
परसा बाजार, रुपसपुर व दानापुर में चोरी

फुलवारीशरीफ, दानापुर । पटना जिले में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रहीं हैं। पुलिस एक कांड का उद्भेदन कर नहीं पा रही कि चोर अन्य कई चोरी की वारदातों को अंजाम दे दे रहे हैं। अब चोरों ने परसा बाजार में एक व रुपसरूप में बंद चार घर व दानापुर में एक घर को निशाना बनाया है। सभी गृहस्वामी छठ महापर्व पर घर गए थे।

परसा बाजार के शिवाचक निवासी पीड़ित चंद्रमौली प्रसाद ने बताया कि बेलछी के कोरारी गाव में छठ मनाने गए थे। मंगलवार को ग्रामीणों की नजर उनके बंद घर के ताले पर पड़ी। ताला टूटा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना उनके बेटे आकाश को दी। आकाश ने बताया कि चोरों ने अलमारी से 60 हजार नगद समेत लगभग दस लाख के गहनों की चोरी कर ली है। थानेदार संजय कुमार ने बताया कि छानबीन की जा रही है।

रूपसपुर थाना क्षेत्र में चोरों ने चार घरों से करीब दस लाख की चोरी कर ली है। बुधवार को लौटे गृह स्वामियों ने इस संबंध में लिखित शिकायत दर्ज करायी है। रूपसपुर के भट्टापर निवासी अरुण कुमार ने बताया कि छठ के बाद पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। 30 हजार नकद और जेवरात गायब थे। बुद्धा कॉलोनी निवासी नरेंद्र पासवान भी छठ पर 18 नवंबर को ही गांव पर गये थे। उनके घर से करीब 15 हजार नकद व जेवरात की चोरी हुई है। रुपसपुर में तीसरी घटना के पीड़ित शिवम कुमार ने बताया कि उनके घर में रहने वाले दो किरायेदारों के यहां चोरी कर ली है। चोरों ने करीब 39 हजार नकद समेत दोनों के यहां से लाखों के जेवरात ले भागे हैं। गोला रोड बैंक कॉलोनी के विवेक प्रकाश के घर का ताला तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। विवेक ने बताया कि छठ पर वे बहादूरपुर परिवार के साथ चले गये थे। पीड़ितों ने संबंधित थानों में केस दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी