बिहारः लड़का-लड़की की गंदी हरकत करते फोटो वायरल, बच्चों के पार्क में प्रेमी को देख लोग शर्मसार

अगर आप भी बच्चों को छुट्टी या अन्य दिनों में शहर के शिशु पार्क का सैर कराने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा संभल कर जाएं। यहां बच्चों के साथ जाने पर आपको असहज भी होना पड़ सकता है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:45 PM (IST)
बिहारः लड़का-लड़की की गंदी हरकत करते फोटो वायरल, बच्चों के पार्क में प्रेमी को देख लोग शर्मसार
छपरा के पार्क से लड़की-लड़के का फोटो वायरल हुआ है। सांकेतिक तस्वीर।

जासं, छपरा : बच्चे खेल-कूद कर सकें इसके लिए बिहार के कई राज्य में पार्क बनाए गए हैं। बकायदा इसके लिए अलग से सुविधाएं भी दी गई हैं। बिहार के छपरा की कहानी थोड़ी अलग है। अगर आप भी बच्चों को छुट्टी या अन्य दिनों में शहर के शिशु पार्क का सैर कराने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा संभल कर जाएं। यहां बच्चों के साथ जाने पर आपको असहज भी होना पड़ सकता है। क्योंकि शनिवार को शिशु पार्क में एक लड़का और लड़की का गलत हरकत करते हुए एक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

तस्वीर में दोपहर के समय लड़का और लड़की एक दूसरे से लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं। जबकि कुछ ही कदम पर एक व्यक्ति वहां बैठा हुआ है। इस संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि पहले भी ऐसी हरकत पार्क में होती रही है। बच्चों के पार्क के नाम पर जोड़े यहां आ जाते हैं। कई बार अभिभावक ने इसको लेकर शिकायत भी की है, लेकिन सुनवाई नहीं होती है। 

पहले भी वायरल हो चुका है वीडियो

करीब तीन-चार महीने पहले भी शिशु पार्क में पुरुष का महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए वीडियो वायरल हो चुका है। उस समय भी घटना को लेकर काफी चर्चा थी। अब शिशु पार्क में प्रेमी जोड़ों से वहां टहलने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है। शाम के समय पार्क में लाइट नहीं जलने पर एक महिला और पुरुष यहां पहुंच जाते हैं। स्थानीय लोगों ने शिशु पार्क में पुलिस गश्ती करने एवं लाइट की व्यवस्था करने की मांग की है। उल्लेखनीय हो कि शिशु पार्क के रखरखाव की जिम्मेदारी नगर निगम प्रशासन की है, लेकिन वह इस दिशा में कोई ध्यान नहीं देता है। ऐसे में इस तरह की गंदी हरकत आए दिन हो रही है, जिससे लोग शर्मसार हो रहे हैं। बावजूद इसके कार्रवाई नहीं की जा रही है।

chat bot
आपका साथी