तेजस्‍वी यादव का पटना डीएम को फोन कॉल और नियोजित शिक्षकों की रोके न रुकी हंसी, VIDEO Viral

धरना पर बैठे नियोजित शिक्षक अभ्‍यर्थियों के समर्थन में तेजस्‍वी यादव ने पटना के जिलाधिकारी से मोबाइल पर बात की। इसके वायरल वीडियो में जैसे ही डीएम को पता चलता है कि कॉल तेजस्‍वी का है उनका टोन बदल जाता है।

By Amit AlokEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:40 PM (IST)
तेजस्‍वी यादव का पटना डीएम को फोन कॉल और नियोजित शिक्षकों की रोके न रुकी हंसी, VIDEO Viral
वायरल वीडियो में पटना के डीएम से बात करते तेजस्‍वी यादव।

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष (Leader of Opposition in Bihar Assembly) तेजस्‍वी यादव (Tejashwi Yadav) का पटना के जिलाधिकारी (Patna DM) के साथ मोबाइल पर बातचीत की एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो गया है, जिसमें जैसे ही वे जानते हैं कि कॉल तेजस्‍वी ने किया है, टोन बदलकर आदरपूर्वक बात करने लगते हैं। इसपर वहां मौजूद नियोजित शिक्षक अभ्‍यर्थी हंसने लगते हैं। तेजस्‍वी की इस पहल पर पटना के डीएम ने धरना को अनुमति देने का आश्‍वासन दिया।

धरना देते नियोजित शिक्षक अभ्यथियों के साथ थे तेजस्‍वी

विदित हो कि पटना के गर्दनीबाग धरना स्थल पर नियोजित शिक्षक अभ्यर्थियों को बुधवार की ठंड भरी रात बेहद मुश्किल स्थिति में गुजारनी पड़ी। पुलिस ने ठंड में उनके टेंट-शामियाने को उजाड़ दिया। धरना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी नियोजित शिक्षक अभ्यथियों के साथ थे। बाद में तेजस्‍वी की पहल पर गुरुवार को सुबह 10 बजे से धरना देने की प्रशासनिक अनुमति मिली। तेजस्वी यादव ईको पार्क से गर्दनीबाग धरना स्थल तक नियोजित शिक्षक अभ्यर्थियों के साथ गए थे। उन्‍होंने धरना को लेकर बुधवार की रात मुख्य सचिव और पटना के डीएम से बात की थी।

वायरल वीडियो में क्‍या है बातचीत, जानिए

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में तेजस्‍वी यादव पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह से बात करते दिख रहे हैं। वहां आसपास नियोजित शिक्षक अभ्‍यर्थी खड़े हैं। तेजस्‍वी कहते हैं, ''ये लोग कह रहे हैं कि इन्‍हें धरना देने की अनुमति नहीं दी जा रही है। ऐसा क्‍यों?'' तेजस्‍वी आगे सवाल करते हैं कि क्‍या इन लोगों को धरना देने के लिए रोज अनुमति लेनी होगी? पुलिस ने इनपर लाठीचार्ज किया है। इनके भोजन को फेंक दिया है। इन्‍हें भगा दिया है। तेजस्‍वी ने कहा कि इनमें सें कुछ अभी मेरे साथ ईको पार्क में हैं। शिक्षक केवल धरना देने के अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग करना चाहते हैं। इनका आवेदन वॉट्सएप पर भेज देते हैं, कृपया अनुमति दे दीजिए।

इसपर डीएम ने कहा कि वे मामले को देखेंगे। तेजस्‍वी ने पूछा कि कब तक अनुमति मिल जाएगी। अब तेवर में आए डीएम ने सवाल किया, ''कब तक का मतलब? आप मुझसे सवाल करेंगे?'' इसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने बताया कि वे तेजस्‍वी यादव बोले रहे हैं।

तेजस्‍वी के परिचय देने के बाद कुछ पलों के मौन के बाद डीएम ने कहा, ''अच्‍छा, सर-सर। इसपर नियोजित शिक्षक अभ्‍यर्थी अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

chat bot
आपका साथी