हाजीपुर के जीजा-साले के कारनामे से पटना पुलिस हैरान, पूरा परिवार ही करता है ऐसा काम

Patna Crime पटना पुलिस ने वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाने के रहने वाले जीजा-साला को गिरफ्तार किया है। इनका पूरा परिवार ही पुलिस के लिए परेशानी का सबब है। कंकड़बाग थाने की पुलिस ने इनकी पूरी कुंडली खंगाली है।

Shubh Narayan PathakFri, 03 Dec 2021 01:51 PM (IST)
पटना पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Patna Crime: पटना पुलिस ने वैशाली जिले के हाजीपुर सदर थाने के रहने वाले जीजा-साला को गिरफ्तार किया है। ये दोनों मिलकर पटना में आपराधिक वारदात को अंजाम देते थे। सीसीटीवी फुटेज और उनकी बाइक के नंबर के सहारे पुलिस उन तक पहुंच गई। ये दोनों कंकड़बाग थाना पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस का दावा है कि दोनों लोगों से लूटपाट व रुपये उड़ाने का काम करते थे। आरोपितों की पहचान हाजीपुर सदर निवासी कृष्णा तिवारी और मनोज पांडेय के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: चौदहवीं का चांद हो...कहकर युवक ने पूर्वी चंपारण की महिला को अपना बनाया और कर दिया यह कांड

कुछ दिनों पहले सीसीटीवी कंपनी कर्मी बैंक से दो लाख रुपये बैग में ले जा रहे थे। तभी तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने सरेआम ब्लेड मारकर रुपये उड़ा लिए थे। आरोपितों के पास से वारदात में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। अन्य आरोपितों की तलाश में छापे मारे जा रहे हैं। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि पप्पू कुमार सीसीटीवी बनाने वाली कंपनी में काम करते हैं। घर के बंटवारा में उन्हें छह लाख रुपये मिले थे। 24 नवंबर को वह कंकड़बाग स्थित बैंक आफ बड़ौदा से दो लाख रुपये निकाले थे।

रुपये बैग में रख वह बाइक से जमाल रोड होते हुए चिरैयाटांड़, जगनपुरा के रास्ते राम कृष्णा नगर स्थित अपने घर जा रहे थे। जगनपुरा मोड़ पर उन्हें बैग हल्का लगा। बाइक से उतरकर देखा तो पता चला कि किसी ने ब्लेड से बैग काटकर दो लाख रुपये चुरा लिए हैं। इसकी शिकायत उन्होंने कंकड़बाग थाने में की थी। घटना की जानकारी के बाद जांच के लिए एसआइ सुमन कुमार को लगाया गया। जिन रास्ते से पीडि़त गुजरे थे उन स्थानों पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई।

अपराधियों का पूरा परिवार करता है वारदात

फुटेज से पता चला कि तीन बाइक पर छह बदमाश बैंक से ही पप्पू कुमार का पीछा कर रहे थे। ट्रैफिक में रुकने के दौरान जगनपुरा मोड़ के पास बदमाशों ने रुपये उड़ा लिए थे। उसके बाद बाइक के नंबर के आधार बदमाशों की पहचान की कोशिश की गई। वहीं, बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर पुलिस ने बुधवार को हाजीपुर से कृष्णा तिवारी और मनोज पांडेय को दबोच लिया।  कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने कहा कि छानबीन में पता चला कि कृष्णा तिवारी का पिता और बेटा सहित पूरा परिवार लूटपाट व चोरी की वारदात करता है। अपराधियों की अन्य अपराध में संलिप्तता की छानबीन के अलावा रुपये बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.