जिस युवती के कारण हुई थी पटना के बस स्‍टैंड में हत्‍या, सीसीटीवी फुटेज में मिले सुराग के आधार पर तलाश जारी

Murder in Patna बस कंडक्‍टर की हत्‍या में प्रत्यक्षदर्शी युवती की तलाश में पुलिस मार रही है छापेमारी मीठापुर में बस एजेंट की हत्या का मामला युवती का मोबाइल नंबर पुलिस के हाथ लगा फरार चार अन्य आरोपितों की तलाश भी है जारी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:46 AM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:46 AM (IST)
जिस युवती के कारण हुई थी पटना के बस स्‍टैंड में हत्‍या, सीसीटीवी फुटेज में मिले सुराग के आधार पर तलाश जारी
पटना के बस स्‍टैंड में हुई थी हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Murder in Patna: पटना के मीठापुर में बस एजेंट की हत्या मामले में फरार चल रही प्रत्यक्षदर्शी युवती का सुराग पुलिस को मिल गया गया है। पुलिस के हाथ युवती का मोबाइल नंबर लगा है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। उधर, चार अन्य फरार आरोपितों की तलाश भी जारी है। पुलिस को हत्या में प्रयुक्त चाकू अभी नहीं मिला है। पुलिस को उम्मीद है कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद इसका पता चल सकेगा। मीठापुर बस स्टैंड पर गत 12 अप्रैल को चाकू से हमला कर बस एजेंट मनोज सिंह की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दो युवकों को बस स्‍टैंड में मौजूद लोगों ने पकड़कर उसी दिन पुलिस को सौंप दिया था।

वारदात के वक्‍त आरोपितों के साथ ही थी युवती

इस मामले में आरोप है कि युवती से छेड़खानी के कारण उसके साथियों ने बस एजेंट की हत्या की। इस मामले में पुलिस आरोपित अविनाश और सतीश को गिरफ्तार कर चुकी है, जबकि युवती और चार अन्य आरोपित की तलाश की जा रही है। पहले बताया जा रहा था कि वारदात के वक्त युवती घटना स्थल पर नहीं थी, लेकिन जब वहां लगे सीसीटीवी का फुटेज खंगाला तो पता चला कि वारदात के वक्त युवती आरोपितों के साथ ही थी। उसके उकसावे पर ही युवकों ने वारादत को अंजाम दिया था। उसके बाद पुलिस युवती को तलाश में लगी है।

साजिश के तहत हत्या का आरोप

पूछताछ के लिए पुलिस ने फरार युवती के पटना स्थित आवास पर छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिली। उसके बाद उसके मोबाइल नंबर का पता लगाया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवती से पूछताछ के बाद ही बस एजेंट द्वारा छेडख़ानी की घटना की पुष्टि होगी। मनोज सिंह के स्वजनों ने एफआइआर में संदेह जताया है कि उसकी हत्या साजिश के तहत की गई है।

chat bot
आपका साथी