बीच सड़क पर बहन के सामने भाई को खींचकर ले गए थे बदमाश, पटना की घटना का रहस्‍य अनसुलझा

Murder in Patna पटना जिले के पुराना परसा बाजार स्थित रामदुलारी कालोनी के समीप गुरुवार की रात 11 वीं के छात्र सूरज की बहन के सामने ही बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहा बदमाश पुलिस को देख बाइक छोड़कर फरार हो गए।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sat, 28 Aug 2021 09:42 AM (IST) Updated:Sat, 28 Aug 2021 09:42 AM (IST)
बीच सड़क पर बहन के सामने भाई को खींचकर ले गए थे बदमाश, पटना की घटना का रहस्‍य अनसुलझा
पटना में बहन के सामने भाई को मार डाला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। Murder in Patna: पटना जिले के पुराना परसा बाजार स्थित रामदुलारी कालोनी के समीप गुरुवार की रात 11 वीं के छात्र सूरज की बहन के सामने ही बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या कर भाग रहा बदमाश पुलिस को देख बाइक छोड़कर फरार हो गए। छात्र की पहचान पुराना परसा बाजार निवासी सह मजदूर ललन महतो का पुत्र सूरज कुमार (18 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस बाइक जब्त कर मामले की छानबीन कर रही है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग और छेड़खानी का विरोध भी हो सकता है। डीएसपी सदर संदीप सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का है। जल्द ही हत्या का कारण और वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। तीन बदमाशों के हत्या में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है।  

बहन को रेलवे ट्रैक पार करा रहा था सूरज

छात्र सूरज कुमार रामदुलारी कालोनी के समीप बाइक खड़ी कर अपनी बड़ी बहन को रेलवे ट्रैक पार करवा रहा था। इसी दौरान बदमाश पीछे से घसीटते हुए ट्रैक के किनारे ले गए। बहन बदमाशों से गुहार लगाती रही, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ। दो बदमाशों ने पिस्टल निकालकर सूरज के सिर में तीन गोली दाग दी। घर से चंद कदमों की दूरी पर पड़े सूरज कुमार को स्वजनों की मदद से पुलिस ने इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां मौत हो गई।

बाइक छोड़कर तालाब में कूद गए थे दो बदमाश

हत्या के बाद बाइक पर सवार दो बदमाश जानीपुर की तरफ भागने लगे। इसी बीच परसा पुलिस ने बदमाशों के बाइक की नंबर पहचान कर वायरलेस पर थानों को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही जानीपुर पुलिस ने अकबरपुर के नजदीक चेकिंग लगा दी। पुलिस को देख दोनों बदमाश बाइक छोड़कर सड़क किनारे पानी भरे तालाब में छलांग लगाकर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। जानीपुर पुलिस ने बाइक जब्त कर परसा पुलिस को सौंप दी।

chat bot
आपका साथी