कंकड़बाग की आभूषण दुकान लूटने वाले चार अपराधियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए पुलिस दे रही दबिश

आभूषण दुकान से लूट के मामले में पुलिस की जांच जारी।

Patna Crime कंकड़बाग ज्वेलरी लूट मामले में चारों आरोपितों की हुई पहचान वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद पुलिस जल्‍द गिरफ्तारी के लिए मार रही हाथ-पैर पटना से बाहर भाग जाने की आशंका पकड़ में नहीं आए तो फरार बदमाशों की संपत्ति को करेगी कुर्की

Shubh Narayan PathakSun, 18 Apr 2021 09:14 AM (IST)

पटना, जागरण संवाददाता। Patna Crime: पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में गत दिनों ज्वेलरी दुकान में हथियार के बल पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने इसमें शामिल चारों आरोपितों की पहचान कर ली है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यदि आरोपितों आत्मसमपर्ण नहीं करते हैं तो उनकी संपत्ति की कुर्की-जब्ती की जाएगी। उधर, पुलिस ने वारदात में बदमाशों द्वारा प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

20 लाख रुपए के आभूषणों की हुई थी लूट

मालूम हो कि गत दिनों बदमाशों ने हथियार के बल पर कंकड़बाग थाना क्षेत्र के ज्योति अलंकार ज्वेलर्स नाम की दुकान में लूटपाट की थी। वे वहां से 20 लाख रुपये मूल्य की सोने की चेन लूट फरार हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज की जांच में पता चला कि वारदात में चार बदमाश शामिल थे। वारदात वाले दिन तीन बदमाश दुकान के अंदर घुसे थे। जबकि बाहर मौजूद एक बदमाश लोगों पर नजर रख रहा था। घटना के बाद तीन बदमाश मोटरसाइकिल से फरार हो गए थे। जबकि चौथा पैदल भाग गया था।   

पटना के बाहर छिपे हैं आरोपित

छानबीन में पता चला कि सभी बदमाश बाइपास इलाके रहने वाले हैं। पुलिस ने उनके घरों में छापेमारी की, लेकिन किसी बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया गया जा सका। छापे में पुलिस को घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल जरूर मिल गई है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के डर से आरोपित छुपकर पटना से बाहर रह रहे हैं। पुलिस फिलहाल पहचान छुपाने के लिए बदमाशों के नामों का खुलासा नहीं कर रही है।

पुलिस का दावा, जल्द होगी गिरफ्तारी

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस बदमाशों पर नजर रख रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस उनके संपर्कों के जरिये ठिकाने तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। यदि फरार रहते हैं तो बदमाशों की संपत्ति की कुर्की की जा सकती है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.