सोने की चेन ने सात आभूषण दुकानदारों को भिजवा दिया जेल, पटना पुलिस ने एक साथ सुलझाए 13 मामले

Patna Crime पटना पुलिस (Patna Police) ने गिरफ्तार कुख्यात चेन झपटमार सूरज कुमार की पत्नी से शनिवार को पूछताछ की। बाद में बांड भरवाकर उसे छोड़ दिया गया। दरअसल सूरज झपटी गई चेन अपनी पत्नी के माध्यम से ज्वेलरी की दुकान में खपाता था।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 29 Aug 2021 10:54 AM (IST) Updated:Sun, 29 Aug 2021 10:54 AM (IST)
सोने की चेन ने सात आभूषण दुकानदारों को भिजवा दिया जेल, पटना पुलिस ने एक साथ सुलझाए 13 मामले
पटना में चेन स्‍नेचिंग के मामलों को पुलिस ने सुलझाया। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Patna Crime: पटना पुलिस (Patna Police) ने गिरफ्तार कुख्यात चेन झपटमार सूरज कुमार की पत्नी से शनिवार को पूछताछ की। बाद में बांड भरवाकर उसे छोड़ दिया गया। दरअसल सूरज झपटी गई चेन अपनी पत्नी के माध्यम से ज्वेलरी की दुकान में खपाता था। पुलिस अन्य मामले में संलिप्तता का पता लगाने के लिए सूरज को रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। शुक्रवार को पुलिस ने कुख्यात चेन झपटमार सूरज कुमार सहित तीन झपटमार और झपटी गई चेन खरीदने वाले सात सर्राफा कारोबारियों को गिरफ्तार किया था। सूरज कुमार गत तीन महीने में करीब डेढ़ दर्जन झपटमारी कर चुका है।

13 मामलों को पुलिस ने सुलझा दिया

बदमाश की गिरफ्तारी से पुलिस ने पत्रकार नगर, एसके पुरी, राजीव नगर, रूपसपुर, बुद्धा कालोनी और कंकड़बाग थाना क्षेत्र में हुई चेन झपटमारी के 13 मामले सुलझाने का दावा किया है। बताया गया कि पहले वह मोबाइल झपटमारी करता था। लेकिन झपटमारी के दौरान संयोग से एक बार उसके हाथ सोने की चेन लग गई थी। इसमें ज्यादा फायदा देख बदमाश मोबाइल छोड़ चेन झपटमारी करने लगा था।

अस्पताल से मोबाइल चोरी में दो गिरफ्तार

पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने मोबाइल चोरी के मामले में आरोपित व एक दुकानदार को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान शत्रुघ्न कुमार और दुकानदार पीयूष कुमार के रूप में हुई है। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि गत दिनों एक निजी अस्पताल में मरीज के परिजन दीपक ने मोबाइल को चार्ज में लगा रखा था। तभी आरोपित शत्रुघ्न मोबाइल चोरी कर फरार हो गया। इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी। तकनीकी टेक्निकल सर्विलांस से पुलिस बदमाश पर नजर रख रही थी। इस सिलसिले में गोसाईं टोला के शत्रुघ्न कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। पता चला कि उसने चोरी का मोबाइल पीयूष कुमार को बेच दिया था। इसके बाद पीयूष कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया। 

chat bot
आपका साथी