अंधेरी रात में सुनसान गलियों में घूमती थी कार, पटना के ये शातिर इत्‍म‍ीनान से पुलिस की नींद करते थे हैरान

Patna Crime कार से घूमकर करते थे चोरी तीन शातिर गिरफ्तार दीघा शास्त्रीनगर राजीव नगर गांधी मैदान में छापेमारी के बाद पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों शातिर चांदी के सिक्के कीमती घडिय़ां और अन्य चोरी के सामान बरामद

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:57 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:57 PM (IST)
अंधेरी रात में सुनसान गलियों में घूमती थी कार, पटना के ये शातिर इत्‍म‍ीनान से पुलिस की नींद करते थे हैरान
पटना पुलिस ने चोरों के गिरोह का किया खुलासा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। कार और पिकअप वैन लेकर चलने वाले पटना के चोरों को देखकर लोगों को लगता था कि कोई परिवार मकान शिफ्ट कर रहा है। चार पहिया वाहनों से घूमकर फ्लैट का ताला तोड़ चोरी करने वाले गिरोह के तीन शातिर को शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चोरी के सामान, चांदी के सिक्के, दर्जन भर से अधिक कीमती घडिय़ां और कुछ जेवर भी बरामद किया गया है। तीनों से पुलिस पूछताछ कर गिरोह में शामिल दो अन्य शातिर की तलाश में दबिश दे रही है। इस वजह से पुलिस अभी कुछ भी बोलने बच रही है। पुलिस कुछ ज्वेलरी और नकद बरामदगी के लिए भी छापेमारी कर रही है। एक सराफा कारोबारी से भी पूछताछ की जा रही है।

चोरी के बाद कोलकाता भाग जाता था सरगना

तीनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शास्त्रीनगर, राजीव नगर, दीघा और गांधी मैदान थाना क्षेत्र में छापेमारी के बाद हुई। पुलिस सूत्रों की मानें तो तीनों कुंदन, सुनील और बंटी के रूप में हुई है। सुनील गिरोह का सरगना है, जो चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद कोलकाता भाग जाता था। पुलिस को इसकी तलाश काफी दिनों से थी, लेकिन हर बार वह ठिकाना बदल दे रहा था।

पैदल व बाइक से करते थे खाली मकान की रेकी

पुलिस सूत्रों की मानें तो इनके पास बाइक, पिकअप और कार भी है। शातिर पैदल और बाइक से खाली घर की रेकी करते थे। रेकी के बाद रात में वारदात को अंजाम देने के बाद चोरी का सामान पिकअप वैन या कार में लोड कर शहर से फरार हो जाता है। गिरोह आधा दर्जन से अधिक थाना क्षेत्र में चोरी कर चुका है। तीनों अब तक कब और कहां चोरी किये इसका सत्यापन कर रही है। साथ ही चोरी की ज्वेलरी कहां बेचे इसके बारे में जानकारी जुटा रही है।

chat bot
आपका साथी