पटना में नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था सीआरपीएफ जवान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

बहादुरपुर थाना पुलिस ने शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान को एक बोतल शराब के साथ शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं सुलतानगंज थाना क्षेत्र में भी शराब व बाइक जब्त की गई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 02:56 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 02:56 PM (IST)
पटना में नशे में धुत होकर हंगामा कर रहा था सीआरपीएफ जवान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
पटना में गिरफ्तार किया गया सीआरपीएफ जवान। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना सिटी, जागरण संवाददाता। बहादुरपुर थाना पुलिस ने शराब के नशे में धुत सीआरपीएफ के जवान को एक बोतल शराब के साथ शनिवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं सुलतानगंज थाना क्षेत्र में भी शराब व बाइक जब्त की गई है। थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि हिलसा का रहनेवाला रूपेश सीआरपीएफ में कार्यरत है। वह शराब के नशे में धुत होकर बहादुरपुर थाना क्षेत्र में हंगामा कर रहा था। हंगामा कर रहे जवान को स्थानीय नागरिकों ने पकड़कर पुलिस को सूचित किया।

तलाशी के दौरान पास से मिली शराब की बोतल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने जवान को गिरफ्तार कर तलाशी ली। तलाशी के दौरान उसके पास से 375 एमएल अंग्रेजी शराब की बोतल मिली। शराब के साथ गिरफ्तार जवान के संबंध में कांड संख्या 104/21 दर्ज की गई। उधर, सुलतानगंज थाना पुलिस ने 45 लीटर देसी शराब तथा एक बाइक बरामद की है।

शराब की बिक्री करने जा रहे दो धंधेबाज गिरफ्तार

इधर, सिवान जिले में रघुनाथपुर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर राजपुर दियरा से एक ट्रैक्टर  महुआ शराब सहित दो शराब धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। मामले में प्रेस विज्ञप्ति जारी कर एसपी अभिनव कुमार ने बताया कि राजपुर दियरा में छापेमारी कर दो शराब धंधेबाजों को  महुआ चुलाई शराब बिक्री के लिए ले जाने के क्रम में ट्रैक्टर सहित पकड़ लिया गया। 

पेशेवर शराब धंधेबाज है अभिमन्‍यु यादव

गिरफ्तार रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के राजपुर निवासी अभिमन्यु यादव एवं पंजवार निवासी अमरजीत यादव है।  बताया कि गिरफ्तार अभिमन्यु यादव एक पेशेवर शराब धंधेबाज है, जो पूर्व में शराब के कई कांडों में अभियुक्त है। दो कांड में फरार चल रहा था। पुलिस ने एक ट्रैक्टर, एक गैलन में 50 लीटर, छह गैलन में 40-40 लीटर, चार गैलन में 20-20 लीटर महुआ शराब सहित दो मोबाइल को जब्त किया गया। छापेमारी टीम में पुलिस उपाधीक्षक सह थानाध्यक्ष रघुनाथपुर विवेक कुमार शर्मा, पुअनि नवल किशोर ङ्क्षसह एवं सशस्त्र बल शामिल थे।

chat bot
आपका साथी