Events in Patna Today: होटल मौर्या में आज डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी खरीदने का मौका, कल खत्म होगी मैट्रिक परीक्षा

प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा। मैट्रिक परीक्षा को लेकर राजधानी में मंगलवार को भी गहमागहमी का माहौल रहेगा। वहीं इंटर की कॉपियों का मूल्यांकन 26 फरवरी से प्रारंभ हो जाएगा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 06:34 AM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 06:34 AM (IST)
Events in Patna Today: होटल मौर्या में आज डिजाइनर कपड़े और ज्वेलरी खरीदने का मौका, कल खत्म होगी मैट्रिक परीक्षा
पटना के होटल मौर्य में आज आभूषण खरीदने का मौका मिलेगा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पटना, जागरण संवाददाता। Events in Patna Today: बुटिक्स ऑफ इंडिया की दो दिवसीय प्रदर्शनी के 24वें संस्करण का होटल मौर्या में मंगलवार को समापन होगा। बुटिक्स ऑफ इंडिया के संस्थापक संजय अग्रवाल ने बताया कि शादी और त्योहारों को खास और यादगार बनाने के लिए डिजाइन कपड़े और आकर्षक ज्वेलरी की लंबी सीरीज है। उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शनी पिछले कई वर्षों से लोगों की पहली पसंद बनी हुई है और इसी सलफता को देखते हुए हम इस बार और अधिक स्टॉल्स के साथ पाटनवासियों के बीच उपस्थित हुए हैं। 40 से अधिक स्टाल्स लगाए गए हैं, जिनमें देश के विभिन्न राज्यों के डिजाइनर कपड़े, ज्वेलरी, घरेलू सजावट के सामान, फुटवेयर्स सहित अन्य चीजें उपलब्ध होंगी। प्रदर्शनी सुबह 11 बजे से रात 8 बजे तक ग्राहकों के लिए खुली रहेगी। 

वेडिंग्‍स के कलेक्‍शन पर दिया जा रहा अधिक जोर

इस बार कि प्रदर्शनी में खास कर वेडिंग्स के कलेक्शन पर ज्यादा जोर दिया गया है ताकि प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों को लोकल बाजार से कुछ अलग और बेहतर सामान मिल सके। इस प्रदर्शनी में ग्राहकों को कपड़े, ज्वेलरी के कई ऐसे कलेक्शंस मिलेंगे जो उनको लुभाने के लिए काफी है। महिला उद्यमियों को बढ़ावा देने के लिए मिसेज इंडिया शी इज इंडिया के साथ खुद को जोड़ा हैं। प्रदर्शनी में आने वाले ग्राहकों के सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड के लिए जारी गाइडलाइन्स का पालन किया जाएगा। मैट्रिक परीक्षा को लेकर राजधानी में मंगलवार को भी गहमागहमी का माहौल रहेगा। परीक्षा बुधवार को संपन्न हो जाएगी। वहीं, इंटर की कॉपियों का मूल्यांकन 26 फरवरी से प्रारंभ हो जाएगा। 

आज पटना में होने वाले अन्‍य प्रमुख कार्यक्रम 
राजद की ओर से संत गाडगे महाराज की जयंती राजद कार्यालय परिसर में दोपहर 1:00 बजे   श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन कंकड़बाग कॉलोनी टेंपो स्टैंड राजा उत्सव हॉल परिसर में शाम 3.30 बजे  पुरबिया रंग महोत्सव के पहले दिन श्रीमान तमाशेबाज नाटक का मंचन, प्रेमचंद्र रंगशाला में शाम 5:00 बजे  पुरबिया रंग महोत्सव पर प्रेमचंद रंगशाला में राजा निरबंसिया नाटक का मंचन शाम 6:30 बजे
chat bot
आपका साथी