पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र की हत्या, अपराधियों ने आटो से खींचकर गोलियों से भूना

पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात बाढ़ के अचुआरा गांव के पास की है। तीन गोली लगने से छात्र ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 04:26 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 10:13 PM (IST)
पटना में कोचिंग से लौट रहे छात्र की हत्या, अपराधियों ने आटो से खींचकर गोलियों से भूना
हसनचक गांव निवासी गोलू सुमित शर्मा उर्फ गोलू। (फाइल फोटो)।

संवाद सहयोगी, बाढ़ (पटना): बेखौफ बाइक सवार दो अपराधियों ने बाढ़ थाना क्षेत्र के अचुआरा गांव के पास दिनदहाड़े 18 वर्षीय 12वीं के छात्र सुमित शर्मा उर्फ गोलू को आटो से खींचकर गोलियों से भून डाला। आटो चालक और उसमें सवार यात्रियों के सामने वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए। छात्र के सीने के नीचे एक ही जगह चार गोलियां मारी गईं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-31 को जाम कर प्रदर्शन किया। पुलिस किसी तरह शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। 

छात्र को पहचानते थे अपराधी, पिस्टल सटाकर मारीं गोलियां 

हसनचक गांव निवासी गोलू करीब पांच किलोमीटर दूर चर्च रोड पर ट्यूशन पढ़ता था। सोमवार को भी ट्यूशन गया था। दोपहर करीब तीन बजे वह चर्च रोड के पास ही आटो के आगे की सीट पर सवार हुआ और घर जाने लगा। आगे चालक के अलावा एक अन्य युवक सवार था, जबकि पीछे की सीट पर भी यात्री सवार थे। 15 से 20 मिनट बाद आटो अचुआरा गांव के पास पहुंचा। छात्र वहीं किनारे आटो से उतरने वाला था। तभी बाइक सवार दो अपराधी आए आटो को रोक दिए। छात्र को खींचकर बाहर निकाला। अपराधियों ने छात्र के सीने के नीचे पिस्टल सटा दिया और ताबड़तोड़ चार गोलियां उसके सीने के नीचे उतार दीं। फायरिंग होते देख आटो चालक और उसके सवार यात्री इधर उधर भागने लगे। इसी बीच बाइक सवार अपराधी भी हाइवे के रास्ते फरार हो गए। जब तक पुलिस वहां पहुंचती छात्र की मौत हो गई। उसका शव आटो के पास ही पड़ रहा। 

स्वजनों का आरोप, घंटों शव को छिपा रखी थी पुलिस 

किसी ने वारदात की सूचना बाढ़ पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्वजन और ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस घंटों शव को छिपा रखी थी। अनुमंडल अस्पताल पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजनों को सौंप दिया गया। अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण शव को हसनचक में रखकर जाम लगा दिया है। मौके पर बाढ़ के अलावा अन्य थानों की पुलिस भी पहुंची थी। देर शाम बाढ़ एएसपी अरविंद्र प्रताप सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। वहीं, बाढ़ थाना थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि लोगों को समझा बुझाकर जाम खत्म कराया जा रहा है। जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है, उससे ऐसा लग रहा है कि अपराधी छात्र को पहचानते थे। पुलिस प्रेम प्रसंग और पुरानी रंजिश सहित अन्य बिन्दुओं पर छानबीन कर रही है। दोनों अपराधियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। आसपास के दुकानों में सीसीटीवी कैमरा को खंगाला जा रहा है।

दो बहनों में अकेला था, पिता की करंट लगने से हो चुकी मौत 

करीब तीन साल पहले गोलू के पिता नवीन शर्मा की करंट लगने से मौत हो गई थी। वे किसान थे। भाई में गोलू अकेला था। उसकी दो बहनें हैं। बताया जा रहा है कि वह सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे, दोपहर 12 से एक बजे और एक से तीन बजे तक अलग अलग अध्यापक के यहां ट्यूशन पढ़ता था। वारदात के बाद से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरे गांव में मातम में पसरा है।

chat bot
आपका साथी