पटनाः युवती से हो रही छेड़खानी देख मामला शांत कराने पहुंचा युवक, बीचबचाव में फूट गया सिर

जक्कनपुर थाना क्षेत्र में युवती से छेड़खानी को लेकर रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान ईंट लगने से बीच-बचाव करने गए एक युवक का सिर फूट गया। लड़की ने पहले भी आरोपितों के खिलाफ छेड़छाड़ की मामला दर्ज कराया था।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:47 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:47 PM (IST)
पटनाः युवती से हो रही छेड़खानी देख मामला शांत कराने पहुंचा युवक, बीचबचाव में फूट गया सिर
पटना में लड़कियों से छेड़छाड़ का मामला बढ़ता जा रहा है। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, पटना: जक्कनपुर थाना क्षेत्र में युवती से छेड़खानी को लेकर रविवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान ईंट लगने से बीच-बचाव करने गए एक युवक का सिर फूट गया। युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक अक्सर उसके साथ छेड़कानी करते हैं। वह छेड़खानी की शिकायत पहले ही थाने में कर चुकी है, लेकिन इसपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

पूजा के लिए लेने जा रही थी लकड़ी

युवती के स्वजनों ने घटना की शिकायत जक्कनपुर थाने में की है। लेकिन पुलिस अधिकारी ने घटना की पुष्टि से इनकार किया है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता परिवार के साथ जक्कनपुर थाना क्षेत्र इलाके में रहती है। वह कॉलेज की छात्रा है। युवती रविवार को छठ पूजा के लिए लकड़ी लेने गई हुई थी। तभी पड़ोस के दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी करनी शुरू कर दी। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित युवक के स्वजन वहां आ गए और उन्होंने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे काफी देर तक हंगामा होता रहा। 

चलने लगे ईंट और पत्थर, युवक का फटा सिर

इस दौरान घटना स्थल पर ईंट और पत्थर भी चले। ईंट लगने से बीच बचाव करने गए एक युवक का सिर फुट गया। युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक लंबे समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। यही नहीं कालेज जाते वक्त युवक के साथी भी उसे छेड़ते हैं। वे उसपर फब्बितयां कसते हैं। उधर, घटना का किसी ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। मारपीट का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में इस संबंध में पीड़िता के स्वजन शिकायत करने जक्कनपुर थाने पहुंचे। जहां उन्होने आरोपितों के खिलाफ मारपीट करने और लड़की से छेड़छाड़ करने की शिकायत जक्कनपुर थाने में दर्ज कराई। जक्कनपुर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

chat bot
आपका साथी