पत्‍नी को अश्‍लील फोटो भेज बदनाम कर रहा एयरपोर्ट पर तैनात शख्‍स, आत्‍महत्‍या के लिए उकसा रहा

बिहार में एक शख्‍स के खिलाफ उसकी ही पत्‍नी ने वैशाली जिले के जंदाहा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला का आरोप है कि पति का दूसरी औरत से अवैध संबंध है। इसलिए पति उसे बदनाम करता है और आत्‍महत्‍या के लिए उकसाता है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 02:07 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 06:15 AM (IST)
पत्‍नी को अश्‍लील फोटो भेज बदनाम कर रहा एयरपोर्ट पर तैनात शख्‍स, आत्‍महत्‍या के लिए उकसा रहा
अपनी ही पत्‍नी के खिलाफ पति ने रची साजिश। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जंदाहा (वैशाली), संवाद सूत्र। पारिवारिक रिश्‍तों में गिरावट के ऐसे-ऐसे उदाहरण सामने आते हैं कि उन्‍हें जान सुनकर हैरानी होती है। ऐसा ही एक मामला वैशाली जिले के जंदाहा थाने में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत ऐसी है कि पुलिस वाले भी माथा धुन रहे हैं। महिला का पति गया एयरपोर्ट पर तैनात बताया जा रहा है।

फेक आइडी बनाकर बदनाम कर रहा पति

थाने पहुंची महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी फेक आइडी बनाकर अश्‍लील मैसेज और कॉल की जा रही है। इसका मकसद उसे बदनाम करना है। ऐसा करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति ही है। इस कुकृत्‍य में उसका साथ दो और लोग दे रहे हैं, जिनमें एक महिला भी शामिल है।

तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

इस घटना के संबंध में दुलौर गांव निवासी रोशन कुमार की पत्नी प्रिया साहनी ने अपने पति रोशन कुमार, गया जिला की एक महिला तथा पति के ममेरा भाई समस्तीपुर जिला के तारा धमौन गांव निवासी राजा साहनी को आरोपित किया है।

गया एयरपोर्ट पर तैनात है पति

महिला ने बताया कि उसके पति गया एयरपोर्ट पर काम करते हैं। एयरपोर्ट पर ही तैनात महिला सहकर्मी से मेरे पति का अवैध संबंध है। इसका विरोध करने पर पति महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार करते हैं तथा अमानवीय यातना देते हैं। वहीं पति एवं उसकी प्रेमिका तथा पति के ममेरा भाई एक साजिश के तहत मुझे बदनाम करने की नीयत से महिला के नाम पर एक फेक आईडी बनाकर उसके ही मोबाइल पर अश्लील फोटो एवं मैसेज पोस्ट कर रहे हैं।

आत्‍महत्‍या के लिए प्रेरित करता है पति

महिला ने पुलिस को बताया कि पति की हरकतों के कारण वह मानसिक तनाव में रहती हुं। तीनों नामजद आरोपित मानसिक दबाव बनाकर मुझे आत्महत्या के लिए प्रेरित करते रहते हैं, ताकि मेरी मौत के बाद पति अपनी प्रेमिका के साथ शादी रचा सके।

यह भी पढ़ें-Bihar Crime: वह बख्‍शने की गुहार लगाती रही लेकिन हैवानों को नहीं आई दया, करते रहे शर्मनाक काम

chat bot
आपका साथी