Patna Crime News: सचिवालय हॉल्‍ट के पास मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्‍या की आशंका

टीपीएस कॉलेज के एक छात्र शव सचिवालय हॉल्ट के समीप रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। युवक मूल रूप से बिहटा का रहने वाला था। वह पटना में मामा के घर रहकर पढ़ाई करता था। युवक के शव पर किसी तरह के जख्म का निशान नहीं मिला है।

By Bihar News NetworkEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 04:03 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 04:03 PM (IST)
Patna Crime News: सचिवालय हॉल्‍ट के पास मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्‍या की आशंका
पटना में मिला शव, हत्‍या की प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

जेएनएन, पटना। पटना जंक्शन रेल थाना क्षेत्र के फुलवारीशरीफ स्‍टेशन और सचिवालय हाल्ट के बीच रेलवे ट्रैक पर एक काॅलेज छात्र का शव मिला है। शव पर कहीं से भी ट्रेन से कटने या टकराने का निशान अथवा गहरा जख्म नहीं देखने को मिला है। जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के  लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान बिहटा के माधोपुर निवासी सुशील तिवारी के 18 वर्षीय पुत्र विशाल हंस  के रूप में की गई है। रेल पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतक का मोबाइल लॉक रहने से पुलिस को परेशानी हो रही है। पुलिस का कहना है कि युवक के मोबाइल से एक माह की काॅल डिटेल्स खंगाली जाएगी।

विशाल अपने मांं-बाप का इकलौता पुत्र था। वह दसवीं की परीक्षा पास कर पटना के पाटलिपुत्र स्थित जीडी मिश्र पथ में अपने मामा संजीत कुमार पांडेय उर्फ टुनटुन पांडेय के साथ रहकर पढ़ाई कर रहा था। उसके मामा ने रेल थाने को बताया कि विशाल टीपीएस काॅलेज में पढ़ाई कर रहा था। वह गुरुवार की सुबह कॉलेज जाने के लिए ही निकला था। देर शाम तक जब वह काॅलेज से वापस नहीं लौटा तो स्‍वजनों ने उसके मोबाइल पर फोन कर संपर्क करने की कोशिश की। जीआरपी के अधिकारियों ने फोन उठाया और स्‍वजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। युवक की मौत की खबर सुनकर उसके मामा एवं अन्य स्‍वजन देर रात को ही थाना पहुंच गए। शव को पोस्टमाॅर्टम के बाद स्‍वजनों को सौंप दिया गया है। स्‍वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि अपराधियों ने उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे लाकर फेंक दिया है। चेहरे अथवा शरीर पर कहीं भी गहरे जख्म का निशान नहीं है। इस संबंध में रेल पुलिस निरीक्षक रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि विशाल थोड़ा नशा भी करता था। उन्‍होंने बताया कि स्‍वजनों ने युवक के देर रात तक लड़कियों से बातचीत करते रहने की जानकारी दी है। पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। पुलिस निरीक्षक का कहना है कि साक्ष्यों को देखने से हत्‍या का मामला प्रतीत नहीं हो रहा है। बावजूद इसके पुलिस उसके मोबाइल की काॅल डिटेल्स खंगालेगी। उसके दोस्तों-दुश्मनों की कुंडली खंगाली जाएगी। किसी तरह का शक होने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी