पटना में प्रेमी के बुलाने पर मिलने गई थी युवती, गेस्‍ट हाउस में एक और दोस्‍त को बुला कर दिया दुष्‍कर्म

Patna Crime वह अपने नए-नवेले प्रेमी के बुलाने पर उससे अकेले में मिलने गई थी। इसके बाद युवक उसे एक गेस्‍ट हाउस में ले गया और वहां अपने एक दोस्‍त के साथ लड़की से जबर्दस्‍ती शारीरिक संबंध बनाया। वहां से बचकर भागने के बाद पीडि़ता ने पुलिस ने शिकायत की।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 04:45 PM (IST)
पटना में प्रेमी के बुलाने पर मिलने गई थी युवती, गेस्‍ट हाउस में एक और दोस्‍त को बुला कर दिया दुष्‍कर्म
पटना में लड़की से सामूहिक दुष्‍कर्म। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलवारीशरीफ (पटना), संवाद सूत्र। आजकल के लड़के प्‍यार में कुछ नहीं, बल्कि ज्‍यादा ही पड़ने लगे हैं। कई बार इस प्‍यार में समझदारी गुम हो जाती है, जिसका नतीजा बाद में भुगतना पड़ता है। पटना की एक लड़की के साथ मंगलवार को ऐसा ही हुआ। वह अपने नए-नवेले प्रेमी के बुलाने पर उससे अकेले में मिलने गई थी। इसके बाद युवक उसे एक गेस्‍ट हाउस में ले गया और वहां अपने एक दोस्‍त के साथ लड़की से जबर्दस्‍ती शारीरिक संबंध बनाया। वहां से बचकर भागने के बाद पीडि़ता ने पुलिस ने शिकायत की।

पटना एम्‍स के नजदीक गेस्‍ट हाउस में दिया वारदात को अंजाम

इस वारदात को पटना एम्स के नजदीक गेस्ट हाउस में अंजाम दिया गया। पीडि़त युवती ने महिला थाना में लिखित शिकायत की है। महिला थाना प्रभारी आरती कुमारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की पहचान एम्स के नजदीक दवा विक्रेता निशांत कुमार उर्फ गोलू व राहुल कुमार के रूप में हुई है।

पहले प्रेमी, फिर उसे दोस्‍त ने किया दुष्‍कर्म

महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि 18 वर्षीय पीडि़त युवती ने बताया कि उसकी तीन महीने पहले राहुल कुमार से उसकी दोस्ती हुई। दोस्ती प्यार में बदली। मंगलवार को राहुल ने युवती को एम्स पटना के नजदीक मिलने के लिए बुलाया। युवती के पहुंचने पर राहुल उसे नजदीक के एक गेस्ट हाउस में ले गया। पहले राहुल ने जबरदस्ती दुष्कर्म किया। उसके बाद राहुल का दोस्त निशांत वहां आ धमका। दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

नाबालिग किशोरी के साथ फरार हुआ युवक

इधर, पटना जिले के ही धनरुआ थाना अंतर्गत एक गांव की 11 वर्षीय नाबालिग किशोरी के साथ गांव का युवक पिंटू कुमार फरार हो गया। इस संबंध में किशोरी के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि राजेंद्र पासवान का पुत्र पिंटू कुमार अपने ही गांव की किशोरी को बहला-फुसलाकर एक सप्ताह पूर्व ही फरार हो गया। थक हारकर किसी अनहोनी की आशंका को लेकर किशोरी के पिता ने लिखित शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस छानबीन में जुटी है। 

chat bot
आपका साथी