गोपालगंज में बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे बाइक सवार पिता को ट्रैक्टर ने कुचला

बेटी की शादी करने के लिए लड़का देखने राजापुर जा रहे बाइक सवार पिता को उचकागांव थाना क्षेत्र के पाखोपाली नवका टोला गांव के समीप मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 05:03 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 05:03 PM (IST)
गोपालगंज में बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे बाइक सवार पिता को ट्रैक्टर ने कुचला
गोपालगंज में सिवान से बेटी के लिए लड़का देख लौट रहे पिता को ट्रैक्टर ने कुचल दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

संवाद सूत्र,थावे(गोपालगंज) : सिवान से अपनी बेटी की शादी करने के लिए लड़का देखने राजापुर जा रहे बाइक सवार पिता को उचकागांव थाना क्षेत्र के पाखोपाली नवका टोला गांव के समीप मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने कुचल दिया। इससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई। बाइक चला रहा दोस्त बाल-बाल बच गया। हादसे की सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बाइक सवार को कुचलने के बाद ट्रैक्टर सहित चालक फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की दोपहर सिवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कौलगढ़ गांव निवासी 40 वर्षीय नंदलाल साह अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने के लिए कुचायकोट प्रखंड के राजापुर के लिए निकले। घर से रवाना होने के बाद वे सिवान के लकड़ी दरगाह के समीप शिवधरहाता गांव निवासी अपने दोस्त इस्तेयाक के यहां पहुंचे। यहां से दोनों दोस्त बाइक से लकड़ी दरगाह-थावे पथ हो पाखोपाली पथ से होकर जाने लगे। अभी ये लोग पाखोपाली नवका टोला गांव के समीप पहुंचे ही थे कि पीछे से तेज गति से आ रहे मिट्टी लदे एक ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक के पीछे बैठे नंदलाल साह सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरते ही ट्रैक्टर का पहिया उनके ऊपर चढ़ गया। इससे मौके पर ही नंदलाल साह की मौत हो गई। इस घटना में बाइक चला रहे इस्तेयाक बाल-बाल बच गए। बाइक सवार को कुचलने के बाद ट्रैक्टर सहित चालक फरार हो गया। आसपास के ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस ने बाइक सवार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में उचकागांव थाना के एएसआइ मतीम अंसारी ट्रैक्टर चालक की पहचान कर ली गई है। चालक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी