पटना जिले के मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी रहस्यमय ढंग से लापता

पटना के कंकड़बाग में परिवार के साथ रह रहे थे। घर से । ऑफिस के लिए निकले थे। कंकड़बाग थाने पहुंची कृषि पदाधिकारी की पत्नी ने अपहरण की एफआइआर दर्ज कराई । 24 घंटे से लापता अजय कुमार मूलरूप से बड़हिया के रहने वाले हैं।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 08:56 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 09:12 AM (IST)
पटना जिले के मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी रहस्यमय ढंग से लापता
कृषि पदाधिकारी रहस्यमय ढंग से लापता, सांकेतिक तस्‍वीर ।

पटना/मसौढ़ी, जागरण टीम । रूपेश हत्याकांड की गुत्थी अभी सुलझी नहीं कि अब मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार के रहस्यमय ढंग से लापता होने की सूचना ने पुलिस की नींद उड़ा दी है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी उनका कोई सुराग नहीं मिला है। कृषि पदाधिकारी की पत्नी पूनम ने कंकड़बाग थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस कृषि पदाधिकारी को सकुशल बरामद करने में जुटी हुई है।

सुबह साढ़े सात बजे निकले, नहीं पहुंचे ऑफिस 

  अजय कुमार मूलरूप से लखीसराय के बड़हिया के रहने वाले हैं। उनकी तैनाती मसौढ़ी में है। जबकि वह परिवार के साथ कंकड़बाग के बुद्ध नगर रोड नंबर दो दक्षिणी चांदमारी में रहते हैं। बताया जा रहा है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। इसके बाद से वह घर पर ही थे। कुछ दिन पहले ही जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद वह सोमवार को ऑफिस के लिए सुबह करीब सात बजे घर से मसौढ़ी के लिए निकले पर वह शाम को घर नहीं पहुंचे। पता करने पर मालूम चला कि वह ऑफिस भी नहीं पहुंच सके थे। वह अक्सर ट्रेन से मसौढ़ी जाते थे।

बंद है मोबाइल, मसौढ़ी में मिला लोकेशन

जांच में उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन मसौढ़ी प्रखंड के शर्मा गांव में मिली, हालांकि उनका मोबाइल बंद है। पुलिस मोबाइल की कॉल डिटेल निकालने में जुटी है। फुटेज भी खंगाल रही है। कंकड़बाग थाना प्रभारी रविशंकर सिंह ने बताया कि कृषि पदाधिकारी की तलाश की जा रही है। उन्हेंं सकुशल बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी