पप्‍पू यादव की पत्‍नी रंजीत रंजन बोलीं- सभी चार साजिशकर्ता और एंबुलेंस चोर को सड़क पर ला दूंगी

पप्‍पू यादव की पत्‍नी ने आधी रात को इमोशनल ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा कि शायद आप लोग सो गए होंगे। लेकिन पप्‍पू यादव को पुलिस सुबह नौ बजे से रात एक बजे तक बैठा कर रखी है। जबकि वे शुगर के मरीज हैं और हाल में उनकी सर्जरी हुई है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 02:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 02:52 PM (IST)
पप्‍पू यादव की पत्‍नी रंजीत रंजन बोलीं- सभी चार साजिशकर्ता और एंबुलेंस चोर को सड़क पर ला दूंगी
पप्‍पू यादव और उनकी पत्‍नी रंजीत रंजन। फाइल फोटो

पटना, ऑनलाइन डेस्‍क। Pappu Yadav Arrested: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा के पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव (Rajesh Ranjan Alias Pappu Yadav) की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्‍नी रंजीत रंजन (Ranjit Ranjan) लगातार बिहार सरकार और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) पर हमलावर हैं। उन्‍होंने पप्‍पू यादव को हिरासत में लिए जाने के बाद कोई चिकित्‍सकीय सुविधा नहीं देने का आरोप प्रशासन पर लगाया है। रंजीत खुद भी सांसद रह चुकी हैं और वे कांग्रेस की नेता हैं। कांग्रेस भी पप्‍पू यादव और उनकी पत्‍नी की लड़ाई में पूरी तरह साथ नजर आ रही है। अब रंजीत ने कहा है कि अगर उनके पति को कोरोना हुआ तो वे इस मामले के सभी साजिशकर्ताओं को सड़क पर लाकर खड़ा कर देंगी।

आधी रात को किया इमोशनल ट्वीट

पप्‍पू यादव की पत्‍नी ने आधी रात को इमोशनल ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा कि शायद आप लोग सो गए होंगे। लेकिन पप्‍पू यादव को पुलिस सुबह नौ बजे से रात एक बजे तक बैठा कर रखी है। जबकि वे शुगर के मरीज हैं और हाल में उनकी सर्जरी हुई है। डॉक्‍टर ने उन्‍हें आराम करने को कहा है।

वीरपुर जेल ले जाए जाने का भी किया विरोध

रंजीत ने अपने पति को वीरपुर जेल ले जाए जाने का भी विरोध किया। उन्‍होंने कहा कि मजिस्‍ट्रेट ने पप्‍पू यादव को मेडिकल सपोर्ट देने को कहा है, लेकिन प्रशासन ऐसा नहीं कर रहा है। उल्‍टे उनके कोरोना निगेटिव होने के बावजूद क्‍वारंटीन सेंटर भेजा जा रहा है। वीरपुर जेल भेजे जाने को उन्‍होंने मेंटल टॉर्चर की कोशिश बताया है।

सरकार की मंशा पर खड़े किए सवाल

रंजीत ने सरकार की मंशा पर सवाल खड़े किए हैं। उन्‍होंने कहा कि पूर्व सांसद को ऐसी जेल में भेजा जा रहा है, जो काफी जर्जर है। रंजीत ने थोड़ी देर पहले एक ट्वीट कर सीधे मुख्‍यमंत्री को घेरा है। उन्‍होंने कहा कि अगर उनके पति को कुछ हुआ तो इस पूरे प्रकरण में साजिश करने वाले लोगों को सड़क पर लाकर छोड़ेंगी।

कांग्रेस बोली, पप्पू की जगह रूडी हों गिरफ्तार

बिहार प्रदेश कांग्रेस ने पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी का पुरजोर विरोध किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं कदवा के विधायक डॉ. शकील अहमद खान ने कहा कि पप्पू यादव की गिरफ्तारी यह दिखाती है कि अन्याय के खिलाफ जो भी आवाज उठाएगा, उसे इसी तरह जेल में जबरदस्ती डाल दिया जाएगा। सरकार को पप्पू की जगह भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी पर मुकदमा कर जेल भेजना चाहिए था। कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने कहा कि राज्य सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि एंबुलेंस मामले में रूडी की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष मदन मोहन झा और प्रेमचंद मिश्रा ने भी पुलिस के कदम का विरोध किया है।

Pappu Yadav arrested: जेल जाते ही भूख हड़ताल पर बैठे पप्‍पू यादव, बाहर समर्थक कर रहे बवाल

chat bot
आपका साथी