इतने घोटाले किए कि मजबूरी में हटाए गए रूडी, BJP सांसद पर पप्‍पू यादव की पार्टी का जोरदार हमला

Bihar Politics रूड़ी के हमले के जवाब में उन्होंने कहा कि पप्पू यादव पर अगर गंभीर आरोप होते तो उन्हें संसद में बैठने की बात कौन कहे चुनाव भी नहीं लडऩे दिया जाता। पप्पू यादव पर कोई आरोप नहीं। रूड़ी ने उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:58 AM (IST)
इतने घोटाले किए कि मजबूरी में हटाए गए रूडी, BJP सांसद पर पप्‍पू यादव की पार्टी का जोरदार हमला
पूर्व सांसद पप्‍पू यादव और भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी। फाइल फोटो

पटना, राज्य ब्यूरो। Bihar Politics: सारण से भाजपा के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी और मधेपुरा के पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्‍पू यादव के बीच एंबुलेंस प्रकरण पर छिड़ा विवाद अब निजी छिंटाकशी तक जा पहुंचा है। पप्‍पू यादव ने भाजपा सांसद के कार्यालय में 30 से अधिक सरकारी एंबुलेंस को बेकार खड़ा रखे जाने पर और उन पर बालू ढोए जाने को लेकर सवाल उठाए थे। इसके बाद रूडी ने मंगलवार को वीडियो जारी कर पप्‍पू यादव को अपराधी बताया तो पप्‍पू यादव की पार्टी जाप ने भी पलटवार किया है। जाप के प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा कि केंद्र में मंत्री रहते रूडी केवल घपले-घोटाले में लगे रहे। वे बताएं कि उन्‍हें मंत्रिमंडल से क्‍यों हटाया गया।

कई गंभीर आरोपों के बाद हटाए गए मंत्री पद से

प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा ने कहा है कि भाजपा सरकार में मंत्री रहे राजीव प्रताप रूड़ी को पद से क्यों हटाया गया, जनता यह जानना चाहती है। कुशवाहा ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि राजीव प्रताप रूड़ी पर कई गंभीर आरोपों के बाद उन्हें मजबूरी में पद से हटाना पड़ा था। उन्होंने अपने कार्यकाल में कई घपले-घोटाले किए थे।

पप्‍पू यादव पर आरोप गंभीर होते तो चुनाव नहीं लड़ पाते

पप्पू यादव पर रूड़ी के हमले के जवाब में उन्होंने कहा कि पप्पू यादव पर अगर गंभीर आरोप होते तो उन्हें संसद में बैठने की बात कौन कहे, चुनाव भी नहीं लडऩे दिया जाता। पप्पू यादव पर कोई आरोप नहीं। अदालत ने उन्हें आरोपों से बरी कर दिया है, लेकिन रूड़ी ने उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की है। उन्होंने रूडी के आरोपों को पूरी तरह से बेबुनियाद बताते हुए कहा कि रूड़ी पर जल्द ही कोई न कोई व्यक्ति मानहानि का मुकदमा करेगा।

रूडी की गिरफ्तारी और पप्‍पू यादव की रिहाई को चलेगा अभियान

इससे पहले सामाजिक कार्यकर्ता विनय चौबे ने पटना में प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि राजीव प्रताप रूड़ी की गिरफ्तारी और पप्पू यादव की रिहाई के लिए देश भर के सामाजिक कार्यकर्ता पटना में जुटेंगे और आंदोलन करेंगे। इस पूरे प्रकरण के विरोध में जाप के कुछ कार्यकर्ताओं ने पिछले दिनों मुंडन करा लिया था।

chat bot
आपका साथी