बिहारः पप्पू यादव का बिहार में कोई भविष्य नहीं, हत्या करके गंगा नहाने का क्या फायदाः जदयू

पप्पू यादव मामले पर बिहार में राजनीति गर्मा गई है। प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव का इतिहास किसे नहीं पता। हत्या समेत कई जघन्य अपराध में आरोपी पप्पू यादव किसी के मसीहा नहीं हो सकते।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:07 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:07 AM (IST)
बिहारः पप्पू यादव का बिहार में कोई भविष्य नहीं, हत्या करके गंगा नहाने का क्या फायदाः जदयू
पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव। जागरण आर्काइव।

राज्य ब्यूरो, पटना : प्रदेश जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने पूर्व सांसद व जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव का इतिहास किसे नहीं पता। हत्या समेत कई जघन्य अपराध में आरोपी पप्पू यादव किसी के मसीहा नहीं हो सकते। हत्या करके गंगा नहाने, या दवा बांटने से क्या उस परिवार को दुख खत्म हो जाता है जिसने अपने स्वजनों को खोया? अजीत सरकार हत्याकांड समेत कई मामलों में जेल में रहे पप्पू यादव आज खोई राजनीतिक ज़मीन तलाशने के लिए दवा बांट रहे। कल गलती से पावर में आ गए तो पुराना इतिहास दोहराएंगे।

पप्पू यादव पर 27 गंभीर मामले चल रहे

निखिल मंडल ने कहा कि अजीत सरकार हत्याकांड जेल में सजा काटने के अलावा भी पप्पू यादव पर 27 गंभीर मामले चल रहे है, जो उन्होंने खुद अपने चुनावी हलफनामे में डाला है, जिस व्यक्ति पर दर्जनों मामला चल रहा हो वो कभी भी समाज का भला नहीं कर सकता। जहां तक जेल जाने की बात है ये एक पुराना मामला है जो मधेपुरा के मुरलीगंज थाने में केस संख्या 9/89 के रूप में दर्ज है और इसको लेकर 22 मार्च को कोर्ट ने गिरफ़्तारी और कुर्की का आदेश दे रखा था, जिसके तहत कल गिरफ्तारी हुई। 

अपने किए की सजा काटें ऐसे लोग

निखिल मंडल ने पप्पू यादव का पक्ष लेने वालों से पूछा कि पुरुलिया आर्मस केस में जो पप्पू यादव पर आरोप लगे थे, आज उन्हें मसीहा बताने वाले क्या कहेंगे? बिहार इन चीजों से उकता चुका है बहुत पहले। तभी पप्पू यादव और उनके जैसा तमाम ‘बाहुबलियों’ को चुनाव में मुंह की खानी पड़ी। अब कितनी भी कोशिश कर लें, इन जैसे ‘दबंगई और गुंडई’ वाले नेताओं का बिहार में कोई भविष्य नहीं है। बिहार के हित में यही है, की पप्पू यादव जैसे तमाम लोग अपने किए की सजा काटें।

chat bot
आपका साथी