आरा में ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व मजदूर को पीटा तो भड़क गया आक्रोश

भोजपुर (Bhojpur) जिले के आरा रेलवे स्टेशन (ara railway station) रोड स्थित माल गोदाम (malgodam) के समीप शनिवार की सुबह ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने एक ट्रक चालक (truck driver) व मजदूर (Labour) की पिटाई कर दी। इसे लेकर लोगों का आक्रोश भड़क उठा।

By Shubh NpathakEdited By: Publish:Sat, 05 Dec 2020 11:36 AM (IST) Updated:Sat, 05 Dec 2020 11:36 AM (IST)
आरा में ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर व मजदूर को पीटा तो भड़क गया आक्रोश
आरा रेलवे स्‍टेशन के पास हंगामा करते मजदूर और ट्रक ड्राइवर। जागरण

पटना/आरा, जेएनएन। भोजपुर (Bhojpur) जिले के आरा रेलवे स्टेशन (ara railway station) रोड स्थित माल गोदाम (malgodam) के समीप शनिवार की सुबह ट्रैफिक पुलिस (traffic police) ने एक ट्रक चालक (truck driver) व मजदूर (Labour) की पिटाई कर दी। इसे लेकर लोगों का आक्रोश भड़क उठा। माल गोदाम के आक्रोशित मजदूर सड़क पर उतर गए। माल गोदाम के समीप ही पूर्वी गुमटी-स्टेशन रोड को जाम कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की गई। सड़क पर उतरे मजदूर ट्रैफिक पुलिस के दोषी सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सड़क जाम व हंगामे के कारण आरा-पटना राजमार्ग (Ara-Patna national highway) भी अवरुद्ध हो गया है। नवादा थाना (Nawada police station) इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच कर आक्रोशित मजदूरों से वार्ता कर रहे हैं।

ट्रक बैक करने के दौरान हुआ वाद-विवाद

बताया जाता है कि आरा रेलवे स्टेशन माल गोदाम के पास सीमेंट लोड करने को लेकर एक ट्रक आया हुआ था। इस दौरान माल गोदाम से ट्रकों को रोड पर निकालकर बैक किया जा रहा था। इसी दौरान ट्रैफिक पुलिस भी रास्ते से गुजर रही थी। ट्रक बैक कराने जाने के दौरान स्टेशन रोड में जाम लग गया। आरोप है कि ड्यूटी पर कार्यरत ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक चालक व पलदार मजदूर की पिटाई कर दी। इसे लेकर आक्रोशित मजदूर सड़क पर उतर गए। बाद में सूचना मिलने पर नवादा इंस्पेक्टर संजीव कुमार समेत अन्य पदाधिकारी वहां पहुंच गए। पुलिस आक्रोशित मजदूरों को समझाकर आंदोलन खत्‍म कराने की कोशिश में जुटी है।

शहर में लगा है वन-वे ट्रैफिक सिस्टम

आपको बताते चलें कि आरा शहर में यातायात व्यवस्था (traffic system in Ara town) में सुधार को लेकर वन-वे ट्रैफिक सिस्टम लागू है। पूर्वी गुमटी से धोबिघटवा तथा धोबिघटवा से बिहारी मिल रोड में वन -वे ट्रैफिक सिस्टम प्रभावी है। इसके अलावा बड़े मालवाहक वाहनों के लिए नो इंट्री सिस्टम भी है। नो इंट्री में बड़े वाहनों को ले जाने को लेकर भी वाद-विवाद होता है।

chat bot
आपका साथी