कार्तिक पूर्णिमा का स्‍नान कर लौट रहे शख्‍स के लिए काल बनकर आया ट्रक, दो और भी घायल

Road accident in Gopalganj कार्तिक पूर्णिमा पर नदी में नहाने के बाद खरीद रहे थे मछली ट्रक के कुचलने से एक की मौत दो अन्‍य हुए घायल। गोपालगंज जिले के बरौली में हुआ हादसा। मृतक की अब तक नहीं हो सकी है पहचान

By Shubh NpathakEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:15 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:15 AM (IST)
कार्तिक पूर्णिमा का स्‍नान कर लौट रहे शख्‍स के लिए काल बनकर आया ट्रक, दो और भी घायल
गोपालगंज के बरौली में सड़क हादसे में एक की मौत। जागरण

पटना/गोपालगंज, जेएनएन। कार्तिक स्‍नान के लिए निकले लोगों के लिए गोपालगंज में एक ट्रक काल बनकर आया। गंडक में स्‍नान करने के बाद घर लौट रहे लोगों को कुचलने के बाद ट्रक सहित चालक भाग निकला। इस हादसे में कम से कम तीन लोग घायल हो गये हैं। घायलों में एक की मौत मौके पर ही हो गई।

बरौली थाना के सुरवल बाजार में हुआ हादसा

बरौली थाना क्षेत्र के सुरवल बाजार में सड़क किनारे मछली बाजार में मछली खरीद रहे तीन लोगों को एक ट्रक ने कुचल दिया। एक शख्‍स के सिर पर ट्रक का पहिया चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई । हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पीएचसी बरौली भेज दिया। जहां दोनों घायलों की हालत नाज़ुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हादसे में मारे गए व्यक्ति का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

अटखंभा गांव से आये गंडक में स्‍नान करने

बताया जाता है कि सिवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के अटखंभा गांव निवासी बुटनी चौहान तथा चंदा प्रसाद कार्तिक पूर्णिमा पर स्नान करने डुमरियाघाट आए थे। गंडक नदी में स्नान करने के बाद ये लोग सुरवल बाजार पहुंच गए तथा सड़क किनारे लगे मछली बाजार में मछली खरीदने लगे। इनके बगल में एक और व्यक्ति मछ्ली खरीद रहा थि। तभी एक ट्रक ने इन्हें कुचल दिया। जिससे मौके पर ही मौत हो गई तथा बुटनी चौहान व चंदा प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी बरौली भेज दिया। जहां दोनों की हालत नाज़ुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया।  सिर कुचलने के कारण मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी