जल निकासी की पाइप लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट में एक की मौत

खगौल। थाना क्षेत्र के लेखानगर में मंगलवार को जल निकासी की पाइप लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद में मारपीट हो ग‌र्इ्र। इसमें एक की मौत हो गई जबकि पांच घायल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Apr 2021 01:38 AM (IST) Updated:Wed, 28 Apr 2021 01:38 AM (IST)
जल निकासी की पाइप लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट में एक की मौत
जल निकासी की पाइप लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद, मारपीट में एक की मौत

खगौल। थाना क्षेत्र के लेखानगर में मंगलवार को जल निकासी की पाइप लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया, जिसके बाद जमकर मारपीट हुई। इसमें एक व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

जानकारी के अनुसार लेखा नगर निवासी अजित बिहारी सिंह व उनके पड़ोसी सुरेश सिंह के बीच पानी निकासी की पाइप लगाने को लेकर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना गहरा गया कि दोनों ओर से जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट में अजित बिहारी और उनके दो पुत्र राकेश, मुकेश व बहू गंभीर रूप से जख्मी हो गई। सभी को इलाज के लिए सगुना मोड़ स्थित निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने हालत नाजुक देख अजित बिहारी सिंह को पीएमसीएच रेफर कर दिया। मगर परिजनों ने राजा बाजार स्थित निजी नर्सिग होम में ही उन्हें भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं, दूसरे पक्ष के राहुल कुमार सिंह व भरत कुमार सिंह के जख्मी होने की सूचना है। मृतक के परिजनों के मुताबिक पुलिस को सूचना दी गई है। खगौल थाने की पुलिस की ओर से बताया कि स्थानीय थाने के पुलिसकर्मियों ने अस्पताल में पहुंचकर फर्द बयान लिया है। अब केस खगौल थाने को अग्रसारित होगा। जानकारी के अनुसार एक सप्ताह पूर्व दोनों पक्ष ने खगौल थाने में शिकायत की थी। इसके बाद आपस में समझौता कर लिया, जिसके बाद उन्हें थाने से जमानत दे दी गई थी।

चालक को नशीला पदार्थ पिला किया बेहोश, ई-रिक्शा लेकर हुए फरार

मसौढ़ी। परसा बाजार थाना क्षेत्र से महुली जाने के बहाने एक ई-रिक्शा चालक को रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला बेहोश कर टेंपो लेकर फरार हो जाने का मामला सामने आया है। स्वजनों की मशक्कत के बाद चालक पुनपुन थाना क्षेत्र के डुमरी के पास अ‌र्द्धबेहोश हालत में मंगलवार दोपहर मिला। उसका उपचार करा स्वजन उसे लेकर मसौढ़ी थाने पहुंचे। फिलहाल, पुलिस चालक से पूछताछ कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक मसौढ़ी थाना के लखीबाग निवासी अर्जुन साव की एक ई-रिक्शा है। उसने प्रतिदिन तीन सौ रुपये के भाड़े पर धनरूआ थाना के महादेवबिगहा गांव के मुनारिक यादव को दे रखा है। मुनारिक डाकघर के पास से टेंपो चलाता है। सोमवार को दोपहर दो अज्ञात युवक पहुंचे और मुनारिक को परसा बाजार के महुली चलने के लिए कहा। रास्ते में युवकों ने कोल्ड ड्रिंक की एक बोतल खरीदी और डुमरी के पहले पिला दिया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिले होने से चालक बेहोश हो गया। उसके बाद युवकों ने लघुशंका के बहाने उतर कर चालक को गड्ढे में ढकेल दिया और दोनों ई-रिक्शा लेकर फरार हो गए। देर शाम तक घर नहीं लौटने पर स्वजन व टेंपों मालिक ने अन्य चालकों से जानकारी ली। चालकों के पटना की ओर जाने की बात कहने पर उसकी तलाश शुरू हुई। फिर उसे पौठही व डुमरी के बीच बेहाश पाया। फिलहाल चालक व स्वजन मसौढ़ी थाने में थे और पुलिस पूछताछ कर रही थी।

chat bot
आपका साथी