गोपालगंज में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, चालक जख्मी

गोपागंज के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली गांव के समीप हुई यह भयंकर दुर्घटना। एक ट्रक छपरा जिले के डोरीगंज जा रहा था । ट्रक के खलासी की अस्‍पताल ले जाने के दौरान ही मौत हो गई।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 04:51 PM (IST)
गोपालगंज में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में एक की मौत, चालक जख्मी
दो ट्रकों की टक्‍कर में एक की मौत, सांकेतिक तस्‍वीर ।

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली बाजार के समीप रविवार की तड़के दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में ट्रक चालक व खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद आसपास के लोगों की मदद से जख्मी ट्रक चालक व खलासी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल लाए जाने के क्रम में खलासी की रास्ते में मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने खलासी के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रास्‍ते में हो गई मौत

 बताया जाता है कि छपरा जिले के डोरीगंज निवासी खलासी राजू कुमार व चालक एक ट्रक पर सवार होकर गोपालगंज शहर में बालू उतार कर रविवार की सुबह छपरा स्थित डोरीगंज जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में दिघवा दुबौली के पास सामने से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रक पर सवार खलासी राजू कुमार व चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में घायल चालक व खलासी को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां खलासी राजू कुमार की हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। उसे अस्‍पताल ले जाया ही जा रहा था कि रास्‍ते में खलासी राजू कुमार की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने दोनों ट्रक को जब्त कर लिया है।

chat bot
आपका साथी