बिहार: छपरा में शव की एक आंख गायब, घरवालों ने किया हंगामा तो सामने आया चूहा

बिहार के छपरा (सारण) में उस समय अजीबोगरीब स्थित हो गई जब युवक के शव की आंख गायब हो गई। शव का चेहरा देख घरवाले सकते में आ गए। घरवालों के हंगामे के बाद मामले का खुलासा हुआ।

By Rajesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 07:55 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 10:39 PM (IST)
बिहार: छपरा में शव की एक आंख गायब, घरवालों ने किया हंगामा तो सामने आया चूहा
बिहार: छपरा में शव की एक आंख गायब, घरवालों ने किया हंगामा तो सामने आया चूहा

छपरा, जेएनएन। बिहार के छपरा (सारण) में उस समय अजीबोगरीब स्थित हो गई, जब युवक के शव की आंख गायब हो गई। शव का चेहरा देख घरवाले सकते में आ गए। जब युवक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए बीती रात ले गया था तो उसकी दोनों आंखें थी। रात में पोस्‍टमार्टम नहीं हो सका। लेकिन मंगलवार की सुबह जब पोस्‍टमार्टम हाउस से शव निकाला गया तो उसकी एक आंख गायब थी।

शव की एक आंख गायब होने को लेकर मंगलवार को घरवालों समेत सगे-संबंधियों ने अस्‍पताल परिसर में हंगामा किया तो जांच में पता चला कि उसकी एक आंख को चूहा खा गया है। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि आंख चूहे नोच ले गए। इसके बाद मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। 

दरअसल, सोमवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में दाउदपुर थाना क्षेत्र के इनायतपुर गांव निवासी ओमप्रकाश सिंह के 25 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार की मौत हो गई। रात के कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। उसे पोस्टमार्टम हाउस में रख दिया गया। सुबह जब शव निकाला गया तो उसकी एक आंख गायब थी। यह देख घरवाले हंगामा करने लगे। किसी तरह अस्पताल प्रशासन ने उन्हें समझाकर शांत कराया।

घरवालों की मांग पर मेडिकल बोर्ड का गठन कर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। अस्पताल प्रबंधक राजेश्वर प्रसाद ने बताया कि शव को मुर्दाघर में रखा गया था। रात में चूहे ने शव की एक आंख नोच ली।  

chat bot
आपका साथी