बख्तियारपुर में अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा, हंगामा

सालिमपुर थाना क्षेत्र के विधिपुर गांव के समीप एसएच-106 पर शनिवार की दोपहर ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया।

JagranSun, 24 Oct 2021 01:09 AM (IST)
बख्तियारपुर में अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा, हंगामा

बख्तियारपुर : सालिमपुर थाना क्षेत्र के विधिपुर गांव के समीप एसएच-106 पर शनिवार की दोपहर अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े तीन युवकों को कुचल दिया, जिसमें एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही दो अन्य युवक जख्मी हो गया। प्राथमिक इलाज के बाद एक युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया। मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खत्म कराया।

ग्रामीणों ने बताया कि डोमा निवासी धर्मवीर कुमार, श्रवण पासवान एवं मुन्ना कुमार तीनों लकड़ी खरीदने घर से विधिपुर गए थे। विधिपुर गांव के समीप तीनों युवक लकड़ी की दुकान के पास सड़क किनारे खड़े थे। इसी बीच बख्तियारपुर की तरफ से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इसमें 33 वर्षीय धर्मवीर कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वही जख्मी दोनों युवक को ग्रामीणों ने इलाज हेतु सीएचसी लाया जहां से चिकित्सकों ने श्रवण पासवान को पीएमसीएच रेफर कर दिया। वही मुन्ना कुमार का इलाज सीएचसी में चल रहा है। मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष संजय कुमार ने ग्रामीणों को समझाकर जाम समाप्त कराया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हुई है। मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम किया था। धर्मवीर की पत्नी अर्चना देवी के बयान पर पुलिस अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध तेजी एवं लापरवाही का मामला दर्ज कर अनुसंधान में जुटी है।

अबोध तीनों बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

सड़क दुर्घटना में पति की मौत की सूचना मिलने अर्चना देवी बदहवाश हो गई। धर्मवीर की बेटी आदित्या कुमारी, आल्या कुमारी, अन्या कुमारी कुछ समझ नहीं पा रही थी। मां की गोद में बैठ तीनों बेटियां रो रहीं थीं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.