अनियंत्रित कार-टेंपो में टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

शनिवार को बिहटा-खगौल मुख्य सड़क पर नेउरा थाना क्षेत्र के बेला गांव के समीप दुर्घटना हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 01:33 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 01:33 AM (IST)
अनियंत्रित कार-टेंपो में टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल
अनियंत्रित कार-टेंपो में टक्कर, पत्नी की मौत, पति घायल

बिहटा । शनिवार को बिहटा-खगौल मुख्य सड़क पर नेउरा थाना क्षेत्र के बेला गांव के समीप अनियंत्रित कार टेंपो से टकरा गई। घटना के बाद जबतक ग्रामीण मौके पर पहुंचते दोनो वाहन के चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। दुर्घटना में टेंपो पर सवार महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति घायल हो गया। महिला की पहचान बेला निवासी धरणीधर उर्फ रंजीत कुमार की पत्नी सविता देवी के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। कार में तोड़फोड़ की। मौके पर बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा, नेउरा थानाध्यक्ष धर्मेद्र कुमार, बीडीओ विशाल आनंद, सीओ विजय कुमार सिंह ने काफी मशक्कत कर तीन घंटे बाद लोगो को समझाकर शव को कब्जे में लेकर यातायात सुचारू करवाया। बीडीओ ने मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये मुआवजा दिया।

बताया जाता है कि रंजीत कुमार अपनी पत्नी सविता देवी के साथ मधुपुर रिश्तेदार के यहां गए थे। शनिवार की करीब साढ़े नौ बजे बिहटा जाने के लिये टेंपो से आ रहे थे। रास्ते में बेला गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। टेंपो में सवार सविता देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि रंजीत कुमार घायल हो गया। घटना के सूचना पर नेउरा पुलिस ने घायल को उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित ग्रामीणों ने खदेड़ दिया। आक्रोशितों ने मुख्य को बांस बल्ले से घेर सड़क जाम कर टायर जला हंगामा शुरू कर दिया।

रंजीत की 12 वर्ष पूर्व बहपुर निवासी सविता देवी के साथ शादी हुई थी। उसके चार बच्चे राहुल कुमार (10), शिवानी कुमारी (7), श्रवण कुमार (5) और छोटी कुमारी (3) हैं।

नेउरा थाना प्रभारी धर्मेद्र कुमार झा ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। टेंपो और कार चालक का पता लगाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी