मोकामा में टैंकर ने साइकिल सवार बच्चे को रौंदा

थाना क्षेत्र के मेकरा गांव के समीप अनियंत्रित टैंकर ने साइकिल सवार एक बच्चे को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 01:47 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 01:47 AM (IST)
मोकामा में टैंकर ने साइकिल सवार बच्चे को रौंदा
मोकामा में टैंकर ने साइकिल सवार बच्चे को रौंदा

मोकामा : थाना क्षेत्र के मेकरा गांव के समीप अनियंत्रित टैंकर ने साइकिल सवार एक बच्चे को रौंद दिया, जिसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। किशोर की पहचान मोकामा थाना क्षेत्र के कन्हाईपुर गांव निवासी अजीत राय के पुत्र सोनू कुमार (8 वर्ष) के रूप में हुई। ग्रामीणों ने घेरकर आरोपी टैंकर को कब्जे में ले लिया, जबकि चालक फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को पटना-गया एनएच पर रखकर जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे तक हाइवे के दोनों ओर वाहनों की कतार लगी रही। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।

स्वजनों ने बताया कि अजीत राय का पुत्र सोनू कुमार साइकिल से मेकरा गांव घरेलू काम से जा रहा था। इसी दौरान बेलगाम टैंकर की चपेट में आ गया। सोनू की मां रंजू देवी के बयान पर थाने में मामला दर्ज कराया गया। घटना स्थल पर स्वजनों का रो -रोकर बुरा हाल था।

ग्रामीणों का कहना है कि मरम्मती के बाद हाइवे पर वाहनों की रफ्तार काफी तेज हो गई है। इस कारण आए दिन दुर्घटनाएं आम बात हो गई हैं। इस सप्ताह यह इलाके में दुर्घटना से तीसरी मौत है। हंगामा कर रहे लोग वाहनों के अनियंत्रित परिचालन पर पुलिस को नजर रखने और स्वजनों को 10 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग पर अड़े थे। काफी मशक्कत के बाद इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा, सीओ रामप्रवेश राम ने अन्य जन प्रतिनिधियों के सहयोग से लोगों को शांत कराया गया। पीड़ित स्वजन को पारिवारिक लाभ योजना और कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत राशि दी गई। इसके बाद जाम समाप्त कराया।

थाना क्षेत्र के मेकरा गांव के समीप हुई दुर्घटना, आक्रोशित ग्रामीणों ने डेढ़ घंटे तक पटना-मोकामा जाम कर किया हंगामा

chat bot
आपका साथी