मोकामा में ट्रैक्टर ने मछली व्यवसायी को रौंदा

थाना क्षेत्र के मोर गांव के समीप एनएच- 31 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार मछली व्यवसायी को रौंद दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 01:29 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 01:29 AM (IST)
मोकामा में ट्रैक्टर ने मछली व्यवसायी को रौंदा
मोकामा में ट्रैक्टर ने मछली व्यवसायी को रौंदा

मोकामा : थाना क्षेत्र के मोर गांव के समीप एनएच- 31 पर अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार मछली व्यवसायी को रौंद दिया। घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान मोकामा थाना क्षेत्र के मोर पश्चिम टोला वार्ड संख्या-7 निवासी संजीव कुमार उर्फ रामबाबू के पुत्र अमन कुमार (27 वर्ष) के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने शव रखकर एनएच-31 को चार घंटे तक जामकर दिया। दुर्घटना अपराह्न करीब 3:30 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, अमन मछली पालन का कारोबार करता था। बुधवार को मछली का चारा लेकर गांव लौट रहा था। इसी दौरान मिट्टी लदे ट्रैक्टर ने बाइक में ठोकर मार दी। बाइक और अमन ट्रैक्टर में फंस गया और काफी दूर तक घिसटता चला गया। दुर्घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। शोर मचाने पर लोगों को आता देखकर चालक ट्रैक्टर छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण और स्वजनों ने एनएच 31 पर शव रखकर जामकर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में जुटी रही, लेकिन लोग मुआवजा की मांग को लेकर अपराह्न 3:30 बजे से चार घंटे तक प्रदर्शन करते रहे। सूचना मिलने पर पहुंचे सीओ रामप्रवेश राम ने पारिवारिक लाभ योजना के तहत मुआवजा स्वजनों को दिया। इसके बाद वाहनों का परिचालन सामान्य हुआ। जाम के कारण एनएच के दोनों लेन पर वाहनों की कतार लगी रही। इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा ने बताया कि ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है। चालक की पहचान कर छापेमारी की जा रही है। सड़क दुर्घटना में जाप नेता की मौत

संस, बाढ़ : एनटीपीसी थाना क्षेत्र के नवादा गेट के समीप मंगलवार की देर रात पेड़ से टकराने के बाद बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए थे। अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में जाप नेता हरिकांत कुमार की मौत हो गई। थानाध्यक्ष अमरदीप कुमार ने बताया कि हरिकांत कुमार पंडारक थाने के लेमुआवाद गांव के निवासी थे। जाप नेता अजय कुमार ने बताया कि हरिकांत पंडारक प्रखंड के युवा शक्ति अध्यक्ष थे। मंगलवार की रात बाढ़ से लौट रहे थे। इसी दौरान एनटीपीसी थाना के नवादा गेट के समीप बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई।

जाप जिला अध्यक्ष श्यामदेव सिंह चौहान, युवा परिषद अध्यक्ष मनीष कुमार, नीरज कुमार सहित दर्जनों नेताओं ने श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी