गोपालपुर में युवक की करंट से झुलसकर मौत, हंगामा

गोपालपुर थाना के इलाहीबाग के समीप पशुओं के लिए खेत में घास काट रहे युवक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:21 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:21 AM (IST)
गोपालपुर में युवक की करंट से झुलसकर मौत, हंगामा
गोपालपुर में युवक की करंट से झुलसकर मौत, हंगामा

फुलवारीशरीफ : गोपालपुर थाना के इलाहीबाग के समीप पशुओं के लिए खेत में घास काट रहे युवक की करंट लगने से झुलसकर मौत हो गई। युवक की पहचान अकलटोला निवासी रासबिहारी राय (32 वर्ष) के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित लोगों ने बिजली विभाग पर जर्जर तार और लापरवाही का आरोप लगाते हुए पटना-मसौढ़ी सड़क को दो घंटा तक जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंचे थानेदार अभिषेक रंजन ने लोगों को समझाकर शांत कराया और सड़क जाम को खत्म कराया।

जानकारी के अनुसार, रासबिहारी राय सोमवार की सुबह पशुओं के लिए घास काट रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अचानक बिजली प्रवाहित तार टूटकर जमीन पर गिर गया, जिसकी चपेट में रासबिहारी राय आ गया और झुलस गया। ग्रामीण जबतक अस्पताल पहुंचाते रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर सुनकर सैंकड़ों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। बिजली विभाग पर लापरवाही और मुआवजा की मांग को लेकर बीच सड़क पर शव रखकर जाम कर दिया। थानेदार अभिषेक रंजन ने बताया कि युवक के स्वजन को अंतिम संस्कार के लिए 20 हजार मुआवजा दिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

संसू, मोकामा : जीआरपी थाने के अंतर्गत मोर स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। युवक की पहचान अथमलगोला थाना अंतर्गत बहादुरपुर गांव निवासी मंडल चौधरी के रूप में की गई। वर्तमान में मोर स्टेशन के निकट ही परिवार के साथ रह रहा था। प्लेटफॉर्म-2 से होकर वह पार कर रहा था। इसी दौरान भागलपुर से चलकर आनंद विहार को चलने वाली विक्रमशिला स्पेशल की चपेट में आ गया।

मोहल्लेवासियों ने बताया कि स्टेशन के पूरब बहुत बड़ा घुमाव (कर्व) है । ट्रेन के होम सिग्नल में प्रवेश करने के बाद ही ट्रेन का आने का एहसास होता है। यही वजह है कि आये दिन ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती हैं। सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र प्रसाद ने बताया कि कई बार इस संबंध में रेल के वरीय अधिकारियों को इस आशय की शिकायत की जा चुकी है। रेल थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेजा गया।

मोकामा में मिले दो कोरोना संक्रमित

संसू, मोकामा : जाँच केंद्र पर 66 लोगों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई, जबकि 102 लोगों की एंटीजन किट से जांच हुई। इस दौरान दो कोरोना संक्रमित मिले। वहीं 230 लोगों को टीके लगाए गए, जबकि घोसवरी में 153 लोगों की कोरोना जांच हुई। 40 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया।

chat bot
आपका साथी